अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेट स्टोरी की एक्ट्रेस का BOLD बयान, करियर की खातिर ये काम करने के लिए भी तैयार

सुरवीन का बोल्ड बयान
सुरवीन का बोल्ड बयान

फिल्म 'हेट स्टोरी-2' से मशहूर हुईं एक्ट्रेस सुरवीन चावला यूं तो अपने हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जो काफी बोल्ड है।

OMG: एक्टिंग छोड़ बिहार में खेती कर रहा है ये एक्टर, इस वजह से छोड़ा मुंबई

Gully Boy: 8 साल पुराने लुक में नजर आए रणवीर तो ट्रेन का इंतजार करती दिखीं आलिया

करियर की खातिर न्यूड होने को तैयार, लेकिन पति...
जी हां, सुरवीन का कहना है कि उनके पति प्रोफेश्नल कमिटमेंट्स में उनका पूरा साथ देते हैं इसके साथ ही वो सुरवीन को पूरा सपोर्ट भी करते हैं। सुरवीन ने कहा कि, 'मैं स्क्रिप्ट की डिमांड पर अगर अपने को-एक्टर को किस करूं या न्यूड हो जाऊं, तो भी मेरे पति को फर्क नहीं पड़ेगा।'

Youtube पर वायरल हुई ये भोजपुरी फिल्म, हीरो बोले- भोजपुरिया संस्कारों के साथ...

शादी के बाद बेहतर हुई जिंदगी...
सुरवीन का ये भी कहना है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बदली नहीं है बल्कि बेहतर हुई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया, 'जब मुझे वैसा शख्स मिल गया जिसके साथ मैं कंफर्टेबल महसूस करती हूं और जिसके साथ पूरी जिंदगी बिताना चाहती हूं तो फिर मैं शादी करने में देर क्यों करूं?'

बता दें सुरवीन ने साल 2015 में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से इटली में शादी की थी। सुरवीन कुछ दिन पहले ही एकता कपूर की वेब सीरीज 'हक से' में नजर आई थी। जल्द ही सुरवीन अब शुजॉय घोष की एक शार्ट फिल्म में भी नजर आने वाली हैं। जिसका नाम होगा तीन पहेलियां।

आगे पढ़िए कठुआ केस पर सुरवीन चावला का चौंकाने वाला बयान, बोली जब मेरे साथ दुष्कर्म हुआ तब.....

कठुआ रेप केस पर कही ये बात
कठुआ रेप केस पर कही ये बात

कठुआ दुष्कर्म केस को लेकर बोलने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ में अब सुरवीना चावला का नाम भी जुड़ गया है। हालांकि इस बारे में सुरवीन ने जो कहा वह चौंकाने वाला था। सुरवीन ने कहा कि मैं दुष्कर्म से होने वाले दर्द को अच्छे से समझती हूं, क्योंकि मैंने ऑल्ट बालाजी निर्मित वेब शो हक से एक ऐसी लड़की की भूमिका निभाई है जिसके साथ भी दुष्कर्म होता है। इसलिए मैं भली भांति समझती हूं कि उसका दर्द कैसा होता है। 

सुरवीना चावला ने आगे कहा कि जब मेरे साथ दुष्कर्म हुआ तब मेरे साथ रील लाइफ की मेरी बहनें और परिवार खड़ा था। लेकिन रियल लाइफ में जिनके साथ ऐसा होता है उनके तो खुद परिवार वाले उनकी आवाज दबा देते हैं। 

सुरवीन ने कहा कि मैं खुशनसीब हूं जो मेरे साथ यह पर्दे पर हुआ, लेकिन जिसके साथ असल में होता है उसके दर्द का तो हम अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। हम लोग सिर्फ सोशल मीडिया पर बात करते हैं और फिर कुछ लाइक और कमेंट से खुश हो जाते हैं। लेकिन आखिर कब तक ऐसा चलेगा। क्यों उन लोगों को हैंग टिल डेथ नहीं मिलता जो ऐसा काम करते हैं। उन्होंने कहा कि मुझे दुख है कि हमारी स्थिति दिन ब दिन बदतर होती जा रही है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hate-story-fame surveen-chawla-says-she-can-go-nude-if-script-demands