Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hate story actor Gulshan Devaiah on nepotism in Bollywood and sushant singh rajput death

नेपोटिज्म पर नहीं बल्कि पक्षपात पर बात करना जरूरी समझते हैं 'हेट स्टोरी' एक्टर गुलशन देवैया

अभिनेता गुलशन देवैया को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोगों में जो गुस्सा है, वो गलत चीज को लेकर है। गुलशन ने आईएएनएस से कहा, "यह सोचने का मौका है, ना कि आरोप लगाने का....

Radha Sharma sharma एजेंसी, नई दिल्लीSat, 20 June 2020 12:30 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता गुलशन देवैया को लगता है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोगों में जो गुस्सा है, वो गलत चीज को लेकर है। गुलशन ने आईएएनएस से कहा, "यह सोचने का मौका है, ना कि आरोप लगाने का. क्योंकि यहां कई तरह के षड्यंत्र थ्योरी हैं। लोगों में जो गुस्सा है, वो गलत चीजों को लेकर है। अगर आप मुझसे पूछते हैं तो मैं कहूंगा क्रोध करना गलत है।" बता दें कि अभिनेता 'शैतान', हेट स्टोरी, 'गोलियों की रासलीला राम-लीला', 'हंटर', और 'मर्द को दर्द नहीं होता' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

उन्होंने कहा, "हमें इस वक्त शोक जताने की जरूरत है। मेरे जैसे अभिनेताओं को यह सोचने की जरूरत है कि हम कैसे आगे बढ़ें। चाहे हमारे पास उतना धैर्य हो या न हो, चाहे हम अपनी निराशाओं से निपट सकते हों या नहीं। कभी-कभी आप कई सालों तक बहुत मेहनत करते हैं और कुछ भी नहीं होता है। यह पहले भी हुआ है और फिर होगा। आप जो भी करेंगे, लोग आपको जज करेंगे। वे आपके सामने अच्छी बातें कहेंगे और पीछे बुरी। आप क्या करते हैं? क्या आप मेहनत करना छोड़ेंगे या आगे बढ़ेंगे? हमें इन सवालों के जवाब पता लगाने की जरूरत है, ना कि ये कि किस चीज ने सुशांत को मारा।"

A post shared by Gulshan Devaiah (@gulshandevaiah78) on

सुशांत को रविवार की सुबह बांद्रा स्थित आवास पर लटका पाया गया, जिससे उद्योग और उनके प्रशंसकों को खासा झटका लगा है। वह कथित तौर पर पिछले कुछ महीनों से अवसाद से जूझ रहे थे और उनका इलाज चल रहा थे। ऐसे में गुलशन को लगता है कि भाई-भतीजावाद से ज्यादा बात पक्षपात की करनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा, "नेपोटिज्म पारिवारिक वंशावली के बारे में है जब आप अपने परिवार से कुछ प्राप्त करते हैं और उसका फायदा लेते हैं। चलिए हम पक्षपात पर बात करते हैं। निर्माता अपने पैसे से फिल्म बना रहा है ना कि करदाता के, इसलिए लोग यह नहीं कह सकते हैं कि हमने पैसा दिया है इसलिए हम जैसी फिल्म कहें आप वैसी ही बनाएं या हम चाहते हैं कि आप योग्यता के आधार पर इसमें लोगों को लें। यह एक निजी उद्यम है।"

A post shared by Gulshan Devaiah (@gulshandevaiah78) on

उन्होंने कहा, "आप योग्यता को माप नहीं सकते हैं। हर किसी की अपनी राय है। सुशांत के प्रशंसक सोचेंगे कि सुशांत अधिक योग्य हैं। राजकुमार (राव) के प्रशंसक सोचेंगे, वह अधिक योग्य है। मेरे प्रशंसक सोचेंगे कि मैं अधिक योग्य हूं। यह अंतहीन है। लिहाजा लोगों को आरोप-प्रत्यारोप करना बंद करना चाहिए। जरूरत इस बात की है लोग पक्षपात करना बंद करें।"

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें