DA Image
3 मार्च, 2021|11:58|IST

अगली स्टोरी

करीना ने रख दिया है दूसरे बेटे का नाम? नाना रणधीर कपूर ने दिया जवाब

दिग्गज एक्टर रणधीर कपूर ने बताया कि सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे का नाम अभी नहीं रखा गया है। करीना कपूर रविवार को दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है। करीना के मां बनने से कपूर और पटौदी परिवार बहुत खुश हैं। करीना नवजात बेटे के साथ अस्पताल से डिस्चार्ज होकर अपने घर पहुंच गई हैं। 

करीना के मां बनने के बाद सोशल मीडिया पर उनके बच्चे के नाम को लेकर लोगों के सजेशन्स आने लगे थे,  लेकिन लगता है कि करीना और सैफ बेटे के नाम को लेकर इस बार कोई जल्दबाजी नहीं कर रहे हैं।

राखी सावंत ने पति रितेश संग अपनी शादी को बताया अवैध, डिवोर्स को लेकर दिया हिंट

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक, रणधीर कपूर ने बताया, ''यह बहुत जल्दबाजी होगी। हमने अभी तक बच्चे का नाम तय नहीं किया है।'' जब तैमूर का जन्म हुआ था तो उनके नाम को लेकर सैफ और करीना को बहुत ट्रोल किया गया था। रविवार को भी जब करीना की डिलीवरी हुई तो उनके नवजात बच्चे के नाम को लेकर यूजर्स निगेटिव कमेंट्स कर रहे थे।

नेहा कक्कड़ संग ब्रेकअप को लेकर बोले हिमांश कोहली- लोग मुझे विलेन समझते हैं

इसके पहले नेहा धूपिया के चैट शो What Women Want में करीना कपूर ने बताया था कि उन्होंने दूसरे बच्चे का नाम नहीं सोचा है। उन्होंने कहा, ''तैमूर के नाम को लेकर हुए विवाद के बाद, मैंने और सैफ ने इस बारे नहीं सोचा है। हमने तय कर लिया कि जो भी फैसला लेना होगा, तभी लेंगे और सबको सरप्राइज देंगे।'' 

करीना की डिलीवरी होने के बाद रणधीर कपूर ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा था, ''करीना और बेबी दोनों ही पूरी तरह से स्वस्थ हैं। मैं अभी बेबी से मिला नहीं हूं, लेकिन करीना से मेरी बात हुई है। उन्होंने मुझे बताया कि वह बिल्कुल ठीक हैं। साथ ही बेबी भी स्वस्थ है। मैं चौथी बार नाना बनकर बेहद खुश हूं। मैं नन्हे मेहमान से मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। जल्द ही मैं उससे मिलूंगा।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Has Kareena Kapoor named her newborn son Grandfather Randhir Kapoor knows