Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Haryanvi Dancer Sapna Choudhary Latest Video On Pakistani Seema Haider And Sachin Meena Watch Video

सपना चौधरी ने सीमा हैदर पर कसा तंज, खरी खोटी सुनाते हुए कहा- 'अब तो बुड्ढों के भी...'

सीमा के पाकिस्तान से भारत आने पर जहां खुश हैं तो वहीं, कईंयों को वो फूटी आंख नहीं भा रही हैं। सचिन की पड़ोसन लगाता सीमा पर तंज कसती दिख रही हैं। अब सपना ने भी उनका सपोर्ट करने वालों को जमकर सुनाया।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 8 Sep 2023 04:46 PM
हमें फॉलो करें

Sapna Choudhary on Seema Haider Video: पाकिस्तान से आई सीमा हैदर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई लोग जहां सीमा के पाकिस्तान से भारत आने पर खुश हैं तो वहीं, कईंयों को वो फूटी आंख नहीं भा रही हैं। सचिन मीणा की पड़ोसन मिथिलेश भाटी लगाता सीमा पर तंज कसती दिख रही हैं। सीमा के साथ-साथ उनकी पड़ोसी भी काफी फेमस हो गई हैं। उनके कई वीडियो इन दिनों काफी वायरल हो रहे हैं। लोग इस पर रील भी बना रहे हैं। ऐसे में अब हरियाणा की मशहूर सिंगर-डांसर सपना चौधरी ने एक बार फिर से सीमा हैदर पर तंज कसा है। यही नहीं, उन्होंने सीमा की वकालत करने वालों को भी खरीखोटी सुनाई है।

सपना ने सीमा की वकालत करने वालों को सुनाई खरी खोटी
हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सपना चौधरी पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और उसके पति सचिन के ऊपर फनी डायलॉगबाजी करती नजर आ रही हैं। सपना, सीमा की पड़ोसन मिथिलेस की नकल उतारते हुए कहती हैं, 'फीलिंग देखो बच्चों की यहां पर, पूछो भाभी कैसी हैं तो कहती हैं तो कहते हैं जहर है.. जहर, तो मर जाओ चाट कर, सचिन को थोड़ी आई है तुमको आई है।'

 

बुड्ढों के भी दिए जल रहे हैं
इसके बाद सपना आगे कहती हैं, 'बुड्ढों के भी दिए जल रहे हैं भईया प्यार में, कहते हैं अरे आ गई प्यार में तो रहन दें। कहती है रूम से बाहर नहीं जाती, पाकिस्तान दिखाती थी फोन पर, कहां दिखाती थी पाकिस्तान क्या रूम ही था पूरा पाकिस्तान।' इस वीडियो में सपना के एक्सप्रेशन देखने लायक हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर कमेंट कर यूजर्स फनी रिएक्शन देने दिख रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें