अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरतालिका तीज 2018: भोजपुरी की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस कुछ ऐसे मनाएंगी तीज

 हरतालिका तीज 2018: भोजपुरी की ये खूबसूरत एक्ट्रेसेस कुछ ऐसे मनाएंगी तीज

आज यानी बुधवार को हरतालिका तीज है। इस दिन गौरी-शंकर का पूजन किया जाता है। यह त्‍योहार मुख्‍य रूप से बिहार, उत्तर प्रदेश, राजस्‍थान और मध्‍य प्रदेश में मनाया जाता है। कर्नाटक, तमिलनाडु और आंध्र प्रदेश में इस व्रत को गौरी हब्‍बा के नाम से जाना जाता है। तो इस खास मौके पर भोजपुरी का सबसे पॉपुलर टीवी चैनल बिग गंगा एक स्पेशल प्रोग्राम लेकर आ रहा है। इस प्रोग्राम में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेसेस रानी चटर्जी, गार्गी पंडित ग्लोरी मोहन्नता, कनक पांडेय, निधि झा का खास अंदाज देखने को मिलेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो के बारे में राहुल कपूर का कहना है कि बिग गंगा भोजपुरी में सबसे अधिक देखा जाना वाला चैनल है। इसके साथ ही चैनल अपने दर्शकों के हर त्योहार को खास बनाने के लिए अलग तरह का कार्यक्रम लेकर आता है। इस बार भी तीज का वर्त रखने वालों के लिए चैनल ने ये स्पेशल प्रोग्राम बनाया है। ये प्रोग्राम बुधवार शाम साढ़े 7 बजे से बिग गंगा चैनल पर होगा। इसमें रानी, गार्गी, कनक, निधी और राकेश झा जैसे स्टार्स साथ होंगे।

VIDEO: अपने ब्वॉयफ्रेंड से बोली ये सिंगर, मैं तेरे बजट से बाहर

इन को-स्टार्स का मेंटली मर्डर कर चुकी हैं सोनम! शॉकिंग है इसके पीछे की वजह

बता दें कि तीज स्‍पेशल इस शो को फेथ इन कारपोरेट कंपनी ने बनाया है। बिग गंगा के क्रिएटिव डायरेक्टर और प्रोग्रामिंग हेड राजीव मिश्रा हैं, वहीं सीनियर एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर अनुराग मिश्रा और एसोसिएट क्रिएटिव जयंत शर्मा हैं।

 

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:hartalika teej 2018 bhojpuri actress rani chatterjee gargi pandit and nidhi jha performance for teej