DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Harry Potter के एक्टर Paul Ritter का ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन, किसी को नहीं दी थी बीमारी की खबर?

मनोरंजनHarry Potter के एक्टर Paul Ritter का ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन, किसी को नहीं दी थी बीमारी की खबर?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 07 Apr 2021 03:31 PM
Harry Potter के एक्टर Paul Ritter का ब्रेन ट्यूमर के कारण निधन, किसी को नहीं दी थी बीमारी की खबर?

मशहूर सीरीज 'हैरी पॉटर' और 'जेम्स बॉन्ड' में नजर आ चुके अभिनेता पॉल रिटर का निधन हो गया है। वो ब्रेन ट्यूमर से काफी समय से लड़ रहे थे और आखिर में वो जिंदगी की जंग हार गए। बताया जा रहा है कि उन्होंने सोमवार शाम को इलाज के दौरान आखिरी सांस ली। पॉल के दुनिया को अलविदा कहने के बाद फैंस और कई सेलेब्रिटीज सदमे में दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर श्रद्धांजलि दी है। 

पॉल रिटर की उम्र 54 वर्ष थी और उनके परिवार में पत्नी पॉली और दो बच्चे फैंक और नोह हैं। पॉल के निधन की जानकारी उनकी टीम के प्रतिनिधी ने दी है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पॉल ने ब्रेन ट्वयूमर होने के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं दी थी। ऐसे में ये खबर सभी के लिए चौंकाने वाली है। बताया ये भी जा रहा है कि पॉल इस बीमारी के इलाज के दौरान उतनी परेशानियां नहीं हुईं, जितनी आम तौर पर लोगों को होती हैं।

James Bond फिल्म फ्रेंचाइजी की ओर से ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट के जरिए पॉल रिटर को श्रद्धांजलि दी गई है। जिसमें लिखा गया- 'पॉल रिटर, जो क्वांटम ऑफ सोलेस में एक व्यक्ति हाइन्स के तौर पर दिखे थे, उनका आज दुखद निधन हो गया। हमारी संवेदनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और करीबियों के साथ हैं'।
 

संबंधित खबरें