Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Harnaaz Sandhu Went Emotional While Miss Universe 2022 Final Walk - Entertainment News India

Miss Universe 2022: आखिरी रैंप वॉक के दौरान इमोशनल हुईं हरनाज संधू, लड़खड़ाकर गिरते-गिरते बचीं!

Miss Universe 2022: हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) ने स्पार्कलिंग ब्लैक गाउन में रैंप पर वॉक की। इस दौरान बैकग्राउंड से आ रही अपनी आवाज और वहां के माहौल को देखकर वह बहुत भावुक नजर आईं।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 15 Jan 2023 09:20 PM
हमें फॉलो करें

मिस यूनिवर्स 2022 में भारत की हरनाज कौर संधू ने अपनी फाइनल वॉक की और इस दौरान उनकी आंखें छलक आईं। हरनाज रैंप वॉक के दौरान किसी तरह खुद के आंसुओं को रोकने की कोशिश करती दिखीं। 15 जनवरी को अमेरिका के लूजियाना में आयोजित मिस यूनिवर्स पेन्जेंट में अगली मिस यूनिवर्स को क्राउन पहनाने से पहले हरनाज ने रैंप वॉक की। मालूम हो कि इस साल United States की R’Bonney Gabriel मिस यूनिवर्स बनी हैं।

रैंप वॉक के दौरान इमोशनल हुईं!
हरनाज संधू ने स्पार्कलिंग ब्लैक गाउन में रैंप पर वॉक की। इस दौरान बैकग्राउंड से आ रही अपनी आवाज और वहां के माहौल को देखकर वह बहुत भावुक नजर आईं। मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से यह क्लिप सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे भारतीय फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं। हालांकि इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ट्रोल भी किया जा रहा है। कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर हरनाज को घेरने की कोशिश की है।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट
एक शख्स ने लिखा, 'मुझे लगता है कि हमारी मुस्लिम बहनों को इस तरह के कॉम्पटिशन से दूर रहना चाहिए। इंडोनेशिया, सऊदी और ट्यूनिशिया जैसे देशों को इसमें पार्टिसिपेट करते देखकर अच्छा नहीं लगता। उन्हें इस तरह के कदम उठाने से पहले अपने परिवार के बारे में जरूर सोचना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा- एक साल में ही वजन बढ़ गया। वहीं एक यूजर ने लिखा- इस ड्रेस में वो फंसी हुई लग रही है।

रैंप वॉक के दौरान लड़खड़ाईं हरनाज
वीडियो की बात करें तो इस साल की ब्यूटी पेन्जेंट कॉन्टेंडर्स को वॉक के दौरान उनके लिए चीयर करते और तालियां बजाते देखा जा सकता है। वीडियो में हरनाज कौर संधू को भी फैंस की तरफ फ्लाइंग किस देते देखा जा सकता है। एक कदम लेते हुए वह थोड़ा लड़खड़ाईं लेकिन फिर संभलकर सीधे स्टेज की तरफ बढ़ गईं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें