DA Image
31 दिसंबर, 2020|11:44|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविच ने कुछ यूं कम किया प्रेग्नेंसी वेट, पोस्ट शेयर कर बताया अपना सीक्रेट

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की पत्नी और एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच ने एक पोस्ट के जरिए प्रेग्नेंसी वेट कम करने का सीक्रेट खोला है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं नताशा ने मई महीने में प्रेग्नेंसी का ऐलान करने के बाद 30 जून को बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था। अगस्त्य के जन्म के बाद नताशा फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रही थीं।

आमतौर पर प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ जाता है, लेकिन नताशा की तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स हैरान रह गए। तस्वीरों में नताशा न सिर्फ फिट नजर आईं बल्कि उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी वेट भी काफी कम किया था। ऐसे में सभी के मन में सवाल था कि आखिर नताशा ने कैसे अपना प्रेग्नेंसी वेट कम किया? अब नताशा ने इस राज से पर्दा उठाते हुए एक पोस्ट में लिखा है, 'मुझसे कई लोग पूछ रहे हैं कि आखिर कैसे मैंने अपना वजन कम किया। अब मैं जिम जाने या फिर कह लीजिए बहुत मुश्किल ट्रेनिंग में विश्वास नहीं रखती हूं। ये बस हेल्दी डाइट के कारण ही हुआ है।'

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'सोना सोना' हिट, एक्टर ने फैन्स को दिया ये स्पेशल रिटर्न गिफ्ट

नताशा का कहना है कि उन्होंने अच्छे जीन और हेल्दी डाइट के कारण प्रेग्नेंसी के बाद बढ़ने वाले वजन को जल्दी कम किया है। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने परिवार से दूर टूर्नामेंट के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। कहा जा रहा है कि वह नताशा और बेटे अगस्त्य से अगले साल ही मिल पाएंगे। नताशा भी हार्दिक को मिस करती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपनी फीलिंग्स को शेयर करती रहती हैं।

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग शेयर की ये रोमांटिक फोटो, फैन्स बोले- OMG! ट्रू लव

नताशा इन दिनों मदरहुड की खूब को एन्जॉय कर रही हैं। कुछ घंटे पहले नताशा ने सोशल मीडिया पर बेटे अगस्त्य के साथ वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह फिल्म 'वॉर' के गाने 'जय जय शिव शंकर' पर बेटे अगस्त्य को गोद में लेकर डांस कर रही हैं। इस वीडियो को अबतक लाखों की संख्या में लाइक्स मिल गए हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hardik Pandya Wife Natasa Stankovic Reveal Secret How she get loss Pregnancy Weight