DA Image
2 अप्रैल, 2020|4:17|IST

अगली स्टोरी

हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड नताशा ने एक्स बॉयफ्रेंड को किया बर्थडे विश, अभी भी है दोस्ती बरकरार

हार्दिक पांड्या ने साल 2020 के शुरू होते ही नताशा स्टानोविक और अपनी सगाई की जानकारी दी थी। हार्दिक और पांड्या काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बता दें कि हार्दिक से पहले नताशा का नाम अली गोनी के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन लगता है दोनों की दोस्ती अभी भी बरकरार है। तभी तो अली के बर्थडे पर नताशा ने उन्हें विश किया है। नताशा ने अली का एक क्यूट वीडियो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया। ये वीडियो उनके डांस रिहर्सल के दौरान का है। बता दें कि दोनों डांस रियलिटी शो 'नच बलिए' में साथ नजर आए थे।

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को दुबई में समुद्र के बीचोंबीच नताशा को प्रपोज किया था और उन्हें अंगूठी पहनाई। पांड्या ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के साथ लिखा था, “मैं तेरा, तू मेरी , जाने सारा हिंदुस्तान।” इस वीडियो के साथ ही नताशा ने भी सोशल साइट पर पांड्या के साथ अपनी सगाई की अंगूठी की तस्वीर पोस्ट की।

कार्तिक आर्यन ने बताया सारा के भाई तैमूर से ऐसे हुई थी पहली मुलाकात, करीना भी थीं साथ

कल्कि कोचलिन की नींद नहीं हो रही पूरी, बेटी के साथ फोटो शेयर कर लिखा मैसेज

बता दें किहार्दिक पांड्या अब फिट हो चुके हैं और क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। लोअर बैक सर्जरी के बाद से हार्दिक पांड्या क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। पांच महीने पहले लंदन में पांड्या के ओअर बैक की सर्जरी हुई थी। हार्दिक पांड्या ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच सितंबर 2019 में खेला था। इसके बाद से वो क्रिकेट के मैदान से बाहर चल रहे हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि वो न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ जाएंगे, लेकिन पूरी तरह से फिट नहीं होने के कारण पांड्या न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं जा सके।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:hardik pandya girfriend natasha wishes ex boyfriend aly goni on his birthday