Hindi NewsEntertainment NewsHappy New Year 2020: Pawan Singh Khesari Lal Yadav Nirahua and Akshara Singh Amrapali Dubey bhojpuri dj songs demand on new years eve

भोजपुरी के इन पार्टी सॉन्ग के साथ करें न्यू ईयर 2020 का सेलिब्रेशन, 2019 ट्रेडिंग टॉप में रहे शामिल

नया साल 2020 ( New Year 2020) के स्वागत के लिए सभी लोग तैयार हो चुके हैं। नए साल की इवनिंग पार्टी के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। इस खास मौके पर जब तक धामकेदार डांस ना तो हर सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता...

भोजपुरी के इन पार्टी सॉन्ग के साथ करें न्यू ईयर 2020 का सेलिब्रेशन, 2019 ट्रेडिंग टॉप में रहे शामिल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 31 Dec 2019 06:00 PM
हमें फॉलो करें

नया साल 2020 ( New Year 2020) के स्वागत के लिए सभी लोग तैयार हो चुके हैं। नए साल की इवनिंग पार्टी के लिए काउंटडाउन शुरू हो गया है। इस खास मौके पर जब तक धामकेदार डांस ना तो हर सेलिब्रेशन अधूरा सा लगता है। वैसे तो बॉलीवुड में इस साल कई सारे पार्टी गाने रिलीज हुए हैं, लेकिन इस मामले में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री भी बॉलीवुड से कम नहीं है। नए साल के जश्‍न में चार चांद लगाने के लिए भोजपुरी के कई गाने रिलीज हुए हैं।  आज हम आपको 2019 की बेहतरीन भोजपुरी की हिट पार्टी और डीजे सॉन्ग के बारे में बता रहे हैं जिसे आप अपनी न्यू ईयर इवनिंग पार्टी के प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं और अपने बेजोड़ डांस के साथ स्टेज में आग लगा सकते हैं।

ठीक है

खेसारी के गाने आते ही छा जाते हैं। अब उनका पॉपुलर सॉन्ग ठीक है का नया वीडियो यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को जी म्यूजिक के बैनत तले रिलीज किया है। खेसारी के गानों का क्रेज इस गाने के व्यूज से पताचल रहा है। इस गाने को अब तक लगभग 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और तेजी से इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं। इस गाने के बोल प्यारेलाल कवि और आजाद सिंह ने लिखे हैं। ठीक है सॉन्ग को प्रेमिका मिल गइल एलबम से लिया गया है। वहीं गाने को सोनू कुमार पांडे ने प्रोड्यूस किया है। खेसारी का ये गाना बहुत हिट सॉन्ग बन गया है। 

 हैलो कौन

हाल ही में रिलीज हुआ भोजपुरी सिंगर रितेश पांडे का का नया सॉन्ग हैलो कौन ने भी हर तरफ धूम मचा रखी है। रिलीज होने के बाद से ही गाना इतना पसंद किया जा रहा है कि हर कोई इसे अपनी कॉलर ट्यून बना रहा।  न्यू ईयर पार्टी के हेलो कौन गाना सबसे बेस्ट भोजपुरी सॉन्ग कहा गया।

खाके मुर्गा पीके बियर बोल हैप्पी न्यूर ईयर

न्‍यू ईयर 2020 के जश्‍न में चार चांद लगाने के लिए भोजपुरी के मशहूर गायक खेसारीलाल यादव का गाना 'खा के मुर्गा पीके बियर बोल हैप्पी न्यू ईयर..'। इस बार भोजपुरी फैंस के दिलो दिमाग पर छाया है। यह गाना यूट्यूब पर इस समय सर्वाधिक ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक तीन करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने के बोल प्‍यारे लाल,  आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने लिखे हैं जबकि इसका म्‍यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल

भोजपुरी गाना एक गोरी तोरी चुनरी बा लाल-लाल, जो हर पार्टी में धमाल मचाता है। ये गाना भोजपुरी इंडस्ट्री का सुपरहिट गाना माना जाता है। हालांकि ये गाना लगभग 18-20 साल पुराना है। 2001 में इस गाने को विशाल दुबे मुन्ना ने स्टेज शो के दौरान गाया था. यह गाना इतना पॉपुलर हुआ कि इसके कई सारे अपडेट वर्जन आए। 2019 में यह टॉप 1 ट्रेडिंग गाना है।

 'चीर दूंगा फार दुंगा'

पवन सिंह का गाना चीर दूंगा फार दुंगा गाना न्यू ईयर पर रिलीज हो हुआ हैं। यूट्यूब पर पवन सिंह गाने को काफी पसंद किया जा रहा हैं। पवन सिंह के इस दमदार सॉन्ग को अभी तक करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। पवन सिंह ने ही गाना गाया है। वही गाने के बोल अजाद सिंह ने लिखे हैं। 

'नया साल में पार्टी' 

भोजपुरी सिंगर किरण सिंह का नया गाना 'नया साल में पार्टी' यूट्यूब पर अभी हाल में रिलीज हुआ जो अब धूम मचा रहा है। 29 दिसंबर को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 40 हजार से ज्‍यादा बार देखा और सुना जा चुका है। यह एक पार्टी सॉन्‍ग है जो सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। इस गाने के बोल धर्मवीर अकेला ने लिखे हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें