DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Happy Friendship Day: इन सितारों की दोस्ती है मिसाल, हर वक्त देते हैं एक दूसरे का साथ
मनोरंजन

Happy Friendship Day: इन सितारों की दोस्ती है मिसाल, हर वक्त देते हैं एक दूसरे का साथ

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईPublished By: Shrilata
Sun, 01 Aug 2021 10:18 AM
Happy Friendship Day: इन सितारों की दोस्ती है मिसाल, हर वक्त देते हैं एक दूसरे का साथ

अगस्त के पहले रविवार को फ्रेंडशिप डे सेलिब्रेट किया जाता है। आज यानी एक अगस्त को फ्रेंडशिप मैसेज के साथ सभी दोस्त एक दूसरे को शुभकामनाएं भेज रहे हैं। अब जब बात दोस्ती की हो रही है तो चलिए बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताते हैं जो पक्के दोस्त हैं और जिन्होंने हर घड़ी एक दूसरे का साथ दिया है।

करीना कपूर गर्ल गैंग

बात जब बॉलीवुड के फ्रेंड्स की हो रही है तो सबसे पहले बात करते हैं करीना कपूर गर्ल गैंग की। करीना कपूर, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा और करिश्मा कपूर की दोस्ती जगजाहिर है। चारों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई देखी जाती हैं।

रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी

निर्देशक अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर बेस्टी है। दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है। अयान मुखर्जी की अभी तक दो फिल्में वेक अप सिड और ये जवानी है दीवानी रिलीज हुई है, जिनमें रणबीर कपूर हीरो रहे। अयान की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी रणबीर ही मुख्य भूमिका में हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

शाहरुख खान और जूही चावला

शाहरुख और जूही ने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अब तक कई फिल्में साथ की हैं। प्रोडक्शन हाउस हो या आईपीएल की टीम, दोनों साथ में हिस्सेदारी रखते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

अनन्या, शनाया, सुहाना

आज की पीढ़ी की बात की जाए तो इन तीनों स्टारकिड्स की दोस्ती काफी गहरी है। अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना खान बचपन की दोस्त हैं। उनकी दोस्ती आज भी कायम है।

 

 

संबंधित खबरें