Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़happy friendship day dedicat these bollywood songs to your friends

इस Friendship Day दोस्तों के साथ यूं शेयर करें बॉलीवुड के ये 5 गानें

दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है। इस बार यह 5 अगस्त को मनाया जा रहा है। वैसे तो कहा जाता है कि दोस्ती के लिए कोई खास दिन नहीं होता, लेकिन फिर भी इस दिन अपने दोस्त को...

इस Friendship Day दोस्तों के साथ यूं शेयर करें बॉलीवुड के ये 5 गानें
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीSun, 5 Aug 2018 07:55 AM
हमें फॉलो करें

दुनियाभर में फ्रेंडशिप डे अगस्त के पहले रविवार को मनाया जाता है। इस बार यह 5 अगस्त को मनाया जा रहा है। वैसे तो कहा जाता है कि दोस्ती के लिए कोई खास दिन नहीं होता, लेकिन फिर भी इस दिन अपने दोस्त को कोई गाना या फिल्म डेडिकेट कर आप भी उसे स्पेशल फील करा सकते हैं। फ्रेंडशिप डे में बॉलीवुड ने भी अहम भूमिका निभाई है। 80 के दशक से ही दोस्ती पर न जानें कितनी फिल्में और गाने बने हैं, जिन्हें आज भी लोगों की जुबान पर गाते-गुनगुनाते सुन लिया जाएगा। इसी खास मौके पर हम भी आपके लिए लेकर आए हैं दोस्ती से जुड़े कुछ सदाबहार गाने, जिन्हें सुनकर आपको भी दोस्त की याद आ जाएगी। 

तेरे जैसा यार कहां


इस साल ही रिलीज हुई फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना मेरा यार है तू बहुत ही खास है। दोस्तों के जरूरत और साथ को दर्शता ये गाना आपको भी इस बात का अहसास कराएगा कि आपका दोस्त आपके लिए कितना खास है। फिल्म में भी दोस्त की जरूरत और उसकी अहमियत को बखूबी दिखाया गया था। इस फ्रेंडशिप डे आप भी उसकी कोई बात मानकर उसे ये गाना डेडिकेट कर सकते हैं।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें