Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Happy Diwali 2021: Akshara Singh Khesari Lal Yadav and Amrapali Dubey dinesh lal yadav pawan singh Deepawali and Laxmi Pooja bhojpuri geet viral - Entertainment News India

Happy Diwali 2021: दीपावली पर छाया खेसारी, निरहुआ, पवन सिंह, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दूबे का ये दिवाली स्‍पेशल गाना

दिवाली का त्योहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों में इस त्योहार को लेकर लोगो में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। दिवाली को लेकर जो दिवानगी बॉलीवुड...

Happy Diwali 2021:  दीपावली पर छाया खेसारी, निरहुआ, पवन सिंह, अक्षरा सिंह और आम्रपाली दूबे का ये दिवाली स्‍पेशल गाना
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 4 Nov 2021 06:58 AM
हमें फॉलो करें

दिवाली का त्योहार देशभर में बड़े ही धूम-धाम से मनाया जाता है। आम लोगों की तरह बॉलीवुड सितारों में इस त्योहार को लेकर लोगो में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिलती है। दिवाली को लेकर जो दिवानगी बॉलीवुड इंड्स्ट्री में देखी जाती है, वहीं एक्साइटमेंट और दिवानापन भोजपुरी इंडस्ट्री में भी देखने को मिलता है। भोजपुरी कलाकारों भी इस फेस्टिवल को बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। इतना ही भोजपुरी कलाकारों ने भी इस फेस्टिवल को भी शानदार बनाने के लिए कई ऐसे गानें पेश किए हैं जो आपकी खुशी के रंग को दोगुना कर देंगे। अक्षरा सिंह, खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव, निधि झा के दिवाली पर बेस्ड गाने  इंटरनेट पर धूम मचा दी है। तो देरी किस बात की चलिए देखें दिवाली के मौके पर भोजपुरी के कुछ बेहतरीन गाने ..

 खेसारी लाल यादव का दीवाली सॉन्ग 'पटाखा पर छापा' का ऑडियो यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए है। दीवाली के मौके पर इस गाने को दर्शकों के बीच धूम मचा रहा है। गाने के बोल जितने रसीले हैं उतनी शानदार इस गाने की म्यूजिक है। 

चल चलीं मंदिर में दिया बारीं

खेसारी लाल यादव का दूसरा गाना ‘चलीं दिया बारे मंदिर में’ लोगों को खूब पसंद आ रहा है।  इस गाने में एक्ट्रेस खेसारी से बार-बार कह रही है कि चलिए मंदिर में दीप जलाने चलते हैं, लेकिन खेसारी नाराजगी के कारण नहीं जा रहे हैं। गाने के म्यूजिक हमेशा की तरह तड़क-भड़क वाले हैं जो कि आपकी दिवाली खास बना देंगे।

'जान हैप्पी दिवाली' 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का गाना 'अबकी दिवाली में मिले अइह' 

भोजपुरी सिंगर खुशबू उत्तम का गाना 'दिलवालों की दिवाली' भी लोगों को बीच काफी फेमस है। 

 'ऐ राजा आजा दिवाली में'

'पापा लइहें पटाका'
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें