DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Birthday Vicky Kaushal: ऐसी 5 चौंका देने वाली चीजें जिससे पूरा बॉलीवुड हुआ इनका दीवाना, जानें

Happy Birthday Vicky Kaushal: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का आज जन्मदिन है और इनके पास इसे बेहतर तरीके से सेलिब्रेट करने के कई बहाने हैं। हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) ने अपना बेहतरीन प्रदर्शन देकर उन्होंने सभी का दिल जीत लिया है। ये फिल्म बॉलीवुड की बाकी फिल्मों से सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक महत्वपूर्ण फिल्म है। 244 करोड़ की कमाई ये फिल्म कर चुकी है। 

पहलाः उन्होंने ग्रेजुएशन की डिग्री एक इलेक्ट्रॉनिक्स और टेलिकॉम इंजीनियर के रूप में 2009 में हासिल की। आज शोहरत हासिल कर चुके विक्की ने बचपन का कुछ वक्त मुंबई की चॉल में भी गुजरा है।

B'day Spl: एक्ट‍िंग के लिए विक्की कौशल ने छोड़ दी थी इंजीनि‍यरिंग, चॉल में गुजरा था बचपन

Hrithik Roshan ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की तस्वीर, बदले में करण जौहर ने कह डाली ये बात

दूसराः 2010 में विक्की ने अनुराग कश्यप को फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में असिस्टेंट का काम किया था। नीरज घयावन फिल्म में सहायक निर्देशक थे। जब नीरज ने अपनी फिल्म 'मसान' पर काम करना शुरू किया तो विक्की को भी एक ऑडिशन के लिए बुलाया गया। वहीं से विक्की का बॉलीवुड करियर शुरू हुआ।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

विक्की इससे पहले एक शॉर्ट फिल्म 'गीक आउट' और 'लव शव ते चिकन खुराना' और 'बॉम्बे वेलवेट' जैसी फिल्मों में छोटी भूमिका निभाई थी। कौशल की दूसरी फिल्म 'जुबान', मार्च 2016 में रिलीज हुई। विक्की की अगली फिल्म 'रमन राघव 2.0', अनुराग कश्यप की एक साइको थ्रिलर थी, जिसमें उन्होंने नशे की लत वाले किरदार को निभाया था। इस फिल्म में उनका किरदार नेगेटिव था, लेकिन दर्शकों ने इसे भी काफी पसंद किया था।

तीसराः इसके बाद विक्की ने फिल्म 'राजी' से धमाल कर दिया। इस फिल्म से उन्हें काफी पॉपुलैरिटी मिली। इसके बाद 'संजू', 'मनमर्जियां' और 'उरी' में धमाल मचाते हुए नजर आए। तीनों ही फिल्मों में उनके किरदार की काफी तारीफ हुई और आज वो बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक मानें जाते हैं। विक्की की अपकमिंग फिल्म अब 'सरदार उद्दम सिंह' हैं।  फिल्मम 2020 में रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

चौथाः लंबे, डार्क और हैंडसम दिखने वाले विक्की कौशल सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम पेज से बहुत ही कम फोटो पोस्ट करते हैं। वो भी गिनीचुनी। हर दिन के साथ इनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती दिख रही है। और सबसे मजेदार होता है फोटो के साथ दिया गया कैप्शन, जिसे वे काफी अच्छी तरह चालाकी से लिखते हैं। 

हाल ही में विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर अपनी डांस करते हुए की फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि बराती डांस में मुझे ब्लैक बेल्ट मिली हुई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

वहीं पिछले साल उन्होंने एक हल्के रंग के स्वेटर में कुर्सी पर बैठे हुए की फोटो शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था कि मूडः कैंडिड (नहीं), पोज़ः डोला रे। यानी की कुर्सी पर बैठे हुए उन्होंने ऐसा पोज़ दिया हुआ था कि मानो वे डोला रे गाने पर डांस कर रहे हों।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

पांचवां: हाल ही में एक चैट शो के दौरान तापसी पन्नू ने विक्की कौशल के लिए एक बयान दिया था जो सोशल मीडिया पर कई दिनों तक चर्चा का विषय रहा। तापसी ने कहा था कि विक्की कौशल उन्हें हॉट नहीं लगते। जब उनसे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), वरुण धवन (Varun Dhawan) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के बीच 'हुकअप, शादी और हत्या' चुनने के लिए कहा गया था तो तापसी ने जवाब दिया था कि वरुण के साथ हुकअप, अभिषेक को मारना और विक्की से शादी करना। विक्की मैरिज मैटेरियल हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Happy Birthday: vicky kaushal five things made bollywood vicky kaushal fan birthday celebration photos