DA Image
29 जून, 2020|1:35|IST

अगली स्टोरी

Happy Birthday Varun Dhawan: एक्टर नहीं रेसलर बनना चाहते थे वरुण धवन, लॉकडाउन के बीच ऐसे करेंगे बर्थडे सेलिब्रेट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का जन्म 24 अप्रैल 1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण ने नॉटिंघम ट्रेंट यूनिवर्सिटी से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई भी की है। बता दें कि बचपन में वरुण धवन को रेसलिंग काफी पसंद थी और वो एक रेसलर बनना चाहते थे।

वरुण ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। उनके  चॉकलेटी लुक ने फैंस को जमकर दीवाना बनाया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने बदलापुर में अपने किरदार से साफ कर दिया कि वह हर एक किरदार में फिट बैठते हैं। एबीसीडी 2 से उन्होंने फैन्स को अपने डांस स्किल्स से रूबरू कराया। 

बता दें कि वरुण ने एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' में असिस्ट भी किया था। बता दें कि वरुण ने अभी तक 14 फिल्मों में काम किया है। उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वह अब कुली नंबर 1 में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वरुण के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी।

वरुण की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह काफी समय से नताशा दलाल के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों साथ में वेकेशन और पार्टीज में जाते रहते हैं। इतना ही नहीं, कुछ दिनों से तो दोनों की शादी की खबरें भी खूब आ रही हैं। ऐसी खबरें थीं कि दोनों शादी करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से दोनों की शादी टल गई है। हालांकि इस बारे में वरुण और नताशा दोनों में से किसी ने कोई कमेंट नहीं किया है।

लॉकडाउन: भंसाली प्रोडक्शन का फैसला, आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का तोड़ा जाएगा सेट!

वरुण के बर्थडे सेलिब्रेशन की बात करें तो वह अपने दोस्तों के साथ वर्चुअल गेट टुगेदर करेंगे। वह वीडियो कॉल के जरिए सबके साथ सेलिब्रेट करेंगे। इस पार्टी में उनकी गर्लफ्रेंड नताश दलाल के साथ साथ इंडस्ट्री के कई लोग शामिल होंगे।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Happy Birthday Varun Dhawan this is how varun will celebrate his birthday in lockdown also know some interesting facts about actor