Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Happy Birthday Sonu Sood: today Sonu Sood will get free medical camp bihar jharkhand and uttra pradesh

आज अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा में लगवाएंगे फ्री मेडिकल कैंप

आज 30 जुलाई को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का बर्थडे है और इस दिन भी वह लोगों की मदद करते हुए अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने का प्लान किया है। कोविड-19 महामारी के बीच अब तक सोनू ने तमाम लोगों की अलग-अलग...

आज अपने जन्मदिन के मौके पर सोनू सूद उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा  में लगवाएंगे फ्री मेडिकल कैंप
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 30 July 2020 07:22 AM
हमें फॉलो करें

आज 30 जुलाई को बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का बर्थडे है और इस दिन भी वह लोगों की मदद करते हुए अपने जन्मदिन को सेलिब्रेट करने का प्लान किया है। कोविड-19 महामारी के बीच अब तक सोनू ने तमाम लोगों की अलग-अलग तरह से सहायता करने की योजना बनाई है। सोनू ने बताया है कि उन्‍होंने बर्थडे के मौके पर देशभर में मेडिकल कैंप्‍स ऑर्गनाइज करने का फैसला किया है। वह उम्‍मीद कर रहे हैं कि उनकी इस मुहिम में करीब 50 हजार लोग जुड़ेंगे। 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक ख़बर के मुताबिक़, इन मेडिकल कैंपो के सफल आयोजन के लिए सोनू ग्राम पंचायतों और उनके मुखियाओं से भी संपर्क बनाए हुए हैं। सोनू द्वारा लगवाए जा रहे इन मेडिकल कैंपो में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जाएगा। सोनू इन मेडिकल कैंपो के आयोजन के लिए उत्तर प्रदेश, झारखंड, पंजाब और उड़ीसा के डॉक्टरों के संपर्क में हैं। इन निःशुल्क मेडिकल कैंपो में लोग अपना चेक-अप करवा सकते हैं।

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

हाल ही में सोनू सूद ने हैदराबाद की एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर को नौकरी देकर सबका दिल जीत लिया था। इस लड़की की नौकरी कोरोना की वजह से चली गई थी, और इस लड़की ने अपनी ज़रूरतों को पूरी करने के लिए मजबूरी में सब्‍जी बेचना शुरू करना पड़ा था, लेकिन सोनू सूद इस लड़की के लिए फ़रिश्ता साबित हुए हैं। सोनू ने दरियादिली दिखाते हुए इस लकड़ी को नौकरी लगवा दी है। सोनू अभी तक हज़ारों प्रवासियों को बस, ट्रैन और फ्लाइट के ज़रिए उनके घरों तक पहुंचा चुके हैं। सोनू इस मुश्किल वक़्त में मसीहा बनकर प्रवासियों की मदद कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

🔛

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

बता दें कि देश में चल रहे लॉकडाउन की वजह से प्रवासी मज़दूरों को चलकर अपने घर जाना पड़ रहा है। मज़दूर अपने परिवार के साथ सैकड़ों किलोमीटर पैदल चलकर अपने घर जा रहे हैं। प्रवासी मज़दूरों की इस समस्या को देखते हुए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन मज़दूरों की मदद के लिए आगे आए हैं। सोनू का कहना है कि जब तक आख़िरी मज़दूर अपने घर नहीं पहुंच जाता वो मदद का ये सिलसिला जारी रखेंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें