फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHappy Birthday Shivaji Satam: काम ना मिलने से परेशान हो गए थे एसीपी प्रद्युमन, पुलिस का रोल निभाकर हुए बोर

Happy Birthday Shivaji Satam: काम ना मिलने से परेशान हो गए थे एसीपी प्रद्युमन, पुलिस का रोल निभाकर हुए बोर

Shivaji Satam Birthday Special: सीआईडी (TV Show CID) में एसीपी प्रद्युमन (ACP Pradyuma) की भूमिका निभाने वाले जाने-माने कलाकार शिवाजी साटम फिल्मों में एक जैसे रोल पा-पाकर निराश हो गए थे।

Happy Birthday Shivaji Satam: काम ना मिलने से परेशान हो गए थे एसीपी प्रद्युमन, पुलिस का रोल निभाकर हुए बोर
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 21 Apr 2022 11:28 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टीवी के जाने-माने कलाकार शिवाजी साटम (Shivaji Satam) 21 अप्रैल को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले हैं। शिवाजी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अहम रोल निभाया है लेकिन सोनी टीवी के शो सीआईडी (CID) की बदौलत उन्हें घर-घर में पहचान मिली। इस शो में उन्होंने एसीपी प्रद्युमन का रोल निभाया। एक समय में लोगों के दिलों पर राज करने वाले शिवाजी साटम के करियर में ऐसा वक्त आया जब उन्हें मनचाहा काम नहीं मिलता था। शिवाजी साटम के करियर का यह दौर उन्हें काफी परेशान कर रहा था। 

बार-बार मिलते हैं एक से रोल
कुछ समय पहले की ही बात है शिवाजी साटम ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह काफी परेशान हैं क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा है। बता दें कि यहां पर शिवाजी साटम ने फिल्मों के संदर्भ में यह बात की थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि उन्हें जो भी रोल (ज्यादातर पुलिस) मिलते हैं वह उसे पहले ही पर्दे पर अदा कर चुके हैं। शिवाजी साटम पर्दे पर एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं लेकिन उन्हें महसूस होता है कि लोग उन्हें टाइपकास्ट करते हैं। मतलब कि मेकर्स को यही लगता है कि शिवाजी साटम सिर्फ पुलिस वाले रोल में ही जमेंगे। 

यह भी पढ़ें- Anupama Spoiler Alert: शादी की पहली रस्म में तमाशा करेगा अनुज कपाड़िया? बा और वनराज के कलेजे को पड़ेगी ठंड

इन फिल्मों में नजर आ चुके हैं शिवाजी साटम 
शिवाजी साटम ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। ज्यादातर फिल्मों में उन्होंने पुलिस का ही रोल अदा किया है। शिवाजी साटम ने संजय दत्त की फिल्म वास्तव, 100 दिन और कुरुक्षेत्र जैसी फिल्मों में काम किया है। पिछले काफी समय से वह सीआईडी में नजर आ रहे हैं। इस शो के लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं। 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper