DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Happy Birthday Rekha: 'आप एक और साल बड़ी नहीं हो रहीं बल्कि...!', रेखा को जन्मदिन की फैन्स कुछ यूं दे रहे बधाई

मनोरंजनHappy Birthday Rekha: 'आप एक और साल बड़ी नहीं हो रहीं बल्कि...!', रेखा को जन्मदिन की फैन्स कुछ यूं दे रहे बधाई

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Sat, 10 Oct 2020 06:46 AM
Happy Birthday Rekha: 'आप एक और साल बड़ी नहीं हो रहीं बल्कि...!', रेखा को जन्मदिन की फैन्स कुछ यूं दे रहे बधाई

बॉलीवुड की सुपरस्टार और सदाबहार एक्ट्रेस रेखा आज अपना 66वां जन्मदिन मना रही हैं। रेखा के फैन्स उन्हें सोशल मीडिया पर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। जहां रेखा को देखकर उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। वहीं उनके फैन्स ने अपनी चहेती एक्ट्रेस को बर्थडे विश करने के लिए ट्विटर पर ट्वीट की बौछार लगा दी है। फैन्स सोशल मीडिया पर शानदार मैसेज और शायरी लिखकर रेखा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

एक फैन ने लिखा- आप एक और साल बड़ी नहीं हो रही हैं। आप केवल एक और साल शानदार हो रही हैं। शानदार इंसान को जन्मदिन की बधाई, जिसे मैं बीते कई सालों से जानता हूं। आप हर दिन गॉर्जियस होते रहिए। वहीं एक अन्य फैन ने लिखा- हर आर्टिस्ट के लिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की सच्ची प्रेरणा हैं। जन्मदिन मुबारक हो रेखा जी।

Happy Birthday Rekha: 66 की उम्र में भी अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बना देती हैं रेखा, ये हैं ब्यूटी सीक्रेट्स

वहीं एक अन्य लिखा ने लिखा- 'दुआ है की कामयाबी के हर सिखर पे आप का नाम होगा, आपके हर कदम पर दुनिया का सलाम होगा, हिम्मत से मुश्किलों का समाना करना। हमारी दुआ है की वक्त भी एक दिन आपका गुलाम होगा...!! शुभ जन्मदिन की मुबारकबाद।'

फैन्स रेखा को कुछ यूं दे रहे जन्मदिन की बधाई-

अक्षय कुमार को 'लक्ष्मी बॉम्ब' के बायकॉट का सता रहा डर? मेकर्स के इस फैसले के बाद तेज हुई चर्चा

रेखा की ऑनस्क्रीन परफॉर्मेंस की हमेशा तारीफ होती है। इसके अलावा रेखा जहां भी जाती हैं, अपनी मौजूदगी से महफिल में चार चांद लगा देती हैं। फिल्मों के अलावा रेखा को उनके फैशन सेंस के लिए भी जाना जाता है। रेखा हमेशा अपने कंफर्ट और स्टाइल के हिसाब से आउटफिट का चुनाव करती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रेखा को आखिरी बार साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म सुपर नानी में देखा गया था। इसके अलावा उन्होंने 'शमिताभ' और 'यमला पगला दीवाना-फिर से' में स्पेशल अपीयरंस दी थी।

संबंधित खबरें