DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  नरगिस की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर लिखा- आप जैसा कोई नहीं

मनोरंजन नरगिस की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर लिखा- आप जैसा कोई नहीं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 01 Jun 2021 11:46 AM
 नरगिस की बर्थ एनिवर्सरी पर भावुक हुए संजय दत्त, तस्वीर शेयर कर लिखा- आप जैसा कोई नहीं

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों दिलों पर राज करने वाली दिगवंत एक्ट्रेस नरगिस दत्त आज अगर हमारे बीच होती हैं तो वह अपना 92वां बर्थ-डे सेलिब्रेट करतीं। आज 1 जून को उनकी बर्थ एनिवर्सरी है। ऐसे में एक्टर संजय दत्त अपनी मां नरगिस को याद करते हुए उनके साथ अपनी एक बपचन की फोटो शेयर किया है। 

संजय दत्त ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता सुनील दत्त और अपनी बहनों के संग अपनी मां की कई तस्वीरें शेयर किया है, जो अब वायरल हो चुकी हैं।

संजय दत्त ने शेयर की ब्लैक एंड ह्वाइट फोटो

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा, ''तुम्हारे जैसा और कोई नहीं है... जन्मदिन मुबारक हो मां''। एक्टर द्वारा शेयर की गई सभी तस्वीरें ब्लैक एंड ह्वाइट है। इन तस्वीरों नरगिस अपने पति और बच्चों के संग मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Dutt (@duttsanjay)

नरगिस दत्त का बॉलीवुड डेब्यू और निधन

नरगिस दत्त ने अपने करियर की शुरुआत साल 1935 में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस तलाश-ए-हक से की थी। 1949 में उन्होंने महबूब खान की फिल्म अंदाज से बतौर लीड एक्ट्रेस डेब्यू किया था। नरगिस दत्त का नाम उन अभिनेत्रियों में शुमार होता है जिन्होंने फिल्म जगत में अपनी अलग और एक मजबूत पहचान बनाई। इस पहचान ने उन्हें बुलंदियों पर पहुंचाया लेकिन नरगिस कम ही उम्र में कैंसर जैसी घातक बीमारी का शिकार हो गई थीं। जिसके बाद उन्होंने 3 मई 1981 को अंतिम सांस ली। 

संबंधित खबरें