Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Happy Birthday Megastar Chiranjeevi: Son Ramcharan: Share an Adorable Photo: With father Chiranjeevi: With An Emotional Note: on Social Media:

Happy Birthday Megastar Chiranjeevi: ‘अप्पा’ चिरंजीवी की फोटो शेयर कर इमोशनल हुए बेटे रामचरण

मेगास्टार चिरंजीवी का आज जन्मदिन दिन। उनके फैंस और टॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया के सहारे से उनके बेटे रामचरण ने अपने पिता को स्पेशल बधाई दी है और...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 22 Aug 2019 10:51 AM
हमें फॉलो करें

मेगास्टार चिरंजीवी का आज जन्मदिन दिन। उनके फैंस और टॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया के सहारे से उनके बेटे रामचरण ने अपने पिता को स्पेशल बधाई दी है और इंस्टाग्राम पर अपनी और पिता की एक तस्वीर साझा कर उनके लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। 

चिरंजीवी का पूरा नाम कोनीदेला शिवा शंकरा वरा प्रसाद है। इन्हें स्टेज के नाम चिंरजीवी से जाना जाता है। फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी के बेटे रामचरण सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि आप मेरी प्रेरणा हैं। आप ही से मैंने सबकुछ सीखा है और न जाने कितने सैकड़ों लगों ने भी। लोग आपको ‘मेगास्टार’ के नाम से बुलाते हैं। लेकिन मैं आपको ‘अप्पा’ बुलाता हूं। जन्मदिन की आपको ढेरों बधाइयां अप्पा। आप ऐसे ही हम सभी की प्रेरणा बने रहें। प्यार। 

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी और रामचरण की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसे अभी तक ढाई लाख लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोग इस फोटो पर चिरंजीवी को जन्मदिन की बधाइयां दे चुके हैं। 

चिरंजीवी के करियर की अगर बात करें तो ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-पहचाने एक्टर हैं। पॉलिटिक्स में भी अब इनका नाम शामिल हो चुका है। इसके अलावा अभिनेता चिरंजीवी की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' जो लगभग दो साल से बन रही हैं, वह अब रिलीज़ के लिए तैयार है। इसमें कुरनूल के निवासी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें