DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Happy Birthday Megastar Chiranjeevi: ‘अप्पा’ चिरंजीवी की फोटो शेयर कर इमोशनल हुए बेटे रामचरण

मेगास्टार चिरंजीवी का आज जन्मदिन दिन। उनके फैंस और टॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्टर उन्हें बधाइयां दे रहे हैं। ऐसे में सोशल मीडिया के सहारे से उनके बेटे रामचरण ने अपने पिता को स्पेशल बधाई दी है और इंस्टाग्राम पर अपनी और पिता की एक तस्वीर साझा कर उनके लिए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। 

चिरंजीवी का पूरा नाम कोनीदेला शिवा शंकरा वरा प्रसाद है। इन्हें स्टेज के नाम चिंरजीवी से जाना जाता है। फोटो शेयर करते हुए चिरंजीवी के बेटे रामचरण सोशल मीडिया पर लिखते हैं कि आप मेरी प्रेरणा हैं। आप ही से मैंने सबकुछ सीखा है और न जाने कितने सैकड़ों लगों ने भी। लोग आपको ‘मेगास्टार’ के नाम से बुलाते हैं। लेकिन मैं आपको ‘अप्पा’ बुलाता हूं। जन्मदिन की आपको ढेरों बधाइयां अप्पा। आप ऐसे ही हम सभी की प्रेरणा बने रहें। प्यार। 

सोशल मीडिया पर चिरंजीवी और रामचरण की ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इसे अभी तक ढाई लाख लोगों ने लाइक किया है और हजारों लोग इस फोटो पर चिरंजीवी को जन्मदिन की बधाइयां दे चुके हैं। 

FWICE ने हटाया बैन, पाकिस्तान में परफॉर्म करने पर मीका सिंह ने कहा ‘मैंने गलती की है’

Mission Mangal Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार-विद्या बालन स्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

चिरंजीवी के करियर की अगर बात करें तो ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के जाने-पहचाने एक्टर हैं। पॉलिटिक्स में भी अब इनका नाम शामिल हो चुका है। इसके अलावा अभिनेता चिरंजीवी की 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' जो लगभग दो साल से बन रही हैं, वह अब रिलीज़ के लिए तैयार है। इसमें कुरनूल के निवासी स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी की कहानी दिखाई जाएगी जिसमें चिरंजीवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Happy Birthday Megastar Chiranjeevi: Son Ramcharan: Share an Adorable Photo: With father Chiranjeevi: With An Emotional Note: on Social Media: