Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़happy Birthday Karan Deol: Sunny Deol Shared Throwback Picture On Instagram On Son Karan Deol Birthday

Happy Birthday Karan Deol: बडे़ ही खास अंदाज में सनी देओल ने बेटे करण को दी जन्मदिन की बधाई, फोटो शेयर कर कही ये बात

सनी देओल के बेटे हैं करण देओल आज आपना 29 वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण का जन्म 27 नवबंर 1990 को हुआ था। करण के जन्मदिन के अवसर पर उनके पापा सनी ने उन्हें बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 27 Nov 2019 08:37 AM
हमें फॉलो करें

सनी देओल के बेटे हैं करण देओल आज आपना 29 वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण का जन्म 27 नवबंर 1990 को हुआ था। करण के जन्मदिन के अवसर पर उनके पापा सनी ने उन्हें बड़े खास अंदाज में जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सनी देओल ने अपने सोशल अकाउंट से अपने बेटे के साथ एक बहुत ही प्यारी फोटो शेयर की है। 

सनी द्वारा शेयर की गई करण देओल की फोटो उनके बचपन की है। जिसमें करण सनी के सीने से लगे हुए मुस्कारा रहे हैं। फोटो में सनी भी काफी हैंडसम लग रहे हैं। सनी ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि हैप्पी बर्थडे माई सन #लव #स्ट्रेंथ #ब्लेसिंग। सोशल मीडिया पर इन बाप-बेटे की प्यार वाली फोटो खूब वायरल हो रही है। 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol) on

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसी साल हाल ही में करण ने फिल्म ‘पल-पल दिल के पास’से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। पल पल दिल के पास एक बॉलीवुड ड्रामा है जिसका निर्देशन सन्‍नी देओल ने किया है।इस फिल्‍म में करण  देओल के अपोजिट शाहर बम्‍बा नजर आयीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें