DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'Day Spl: इस फेमस डायरेक्टर के लिए जैकलीन ने बहरीन के प्रिंस से किया था ब्रेकअप

Jacqueline

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज आज अपना 33वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को बहरीन में हुआ था। जैकलीन बॉलीवुड की ऐसी चुलबुली एक्ट्रेस हैं जिसने बहुत कम समय में फिल्मों में अपनी एक बेहतरीन इमेज बनाई है। आज अपने बर्थडे के मौके पर जैकलीन यूरोप में अपनी मां के साथ हॉलीडे पर हैं। वह अपना जन्मदिन अपनी फैमली के साथ मना रही हैं। यूरोप से जैकलीन ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जैकलीन के इस फोटोज से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि वह अपना जन्मदिन अपनी मां और करीबी लोगों के साथ सेलिब्रेट करेंगी। आइए जैकलीन के जन्मदिन के मौके पर जानें उनके लाइफ से जुड़े कुछ रोचक जानकारी ।

बता दें कि बहरीन देश में जन्मीं जैकलीन 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स भी रह चुकी हैं। जैकलीन के पिता श्रीलंका में म्यूजीशियन हैं जो मूलत: वहीं के रहने वाले हैं जबकि मां मलेशियाई मूल की हैं। जैकलीन की मां एक एयर होस्टेस थीं। चार भाई-बहनों में जैकलीन सबसे छोटी हैं, उनकी एक बहन और दो बड़े भाई हैं। 

2009 में फिल्म अलादीन से जैकलीन ने बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में वह रितेश देशमुख के अपोजित नजर आई थीं। बॉलीवुड में आने से पहले जैकलीन एक टीवी रिपोर्टर थीं। जैकलीन एक खूबसूरत आदाकार होने के साथ ही साथ एक कुशल और तेज दिमाग रखती हैं। जैकलीन मास कम्यूनिकेशन की डिग्री हासिल की हुई हैं। वह इंग्लिश, फ्रेंच और आरबी बोलना जानती हैं। 

बहुत कम ही लोगों को पता है कि एक्टिंग और मॉडलिंग के अलावा जैकलीन को खाना बनाना भी काफी पसंद है। इस बात का खुलासा खुद जैकलीन ने किया था। उनकी नजर में कुकिंग एक अच्‍छी थैरेपी है। 

जैकलीन की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी लव लाइफ बहुत ही कंट्रोवर्सियल रही है। जैकलीन का नाम डायरेक्टर साजिद खान के साथ जुड़ चुका है। कहा जाता है कि जैकलीन ने साजिद को तीन साल तक डेट किया था।  इनकी मुलाकात फिल्म हाउलुफुल के सेट पर हुई थीं। लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं टिक सका। 

 

साजिद के पहले जैकलिन का नाम बहरिन के रॉयल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा से भी जुड़ चुका है। 

राशिद से उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। लेकिन जब जैकलीन को फिल्म 'हाउसफुल 2' मिली तो उनका रिश्ता टूट गया।  उनके रिश्ते के टूटने का कारण डायरेक्टर साजिद खान थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:happy Birthday Jacqueline lets know her life facts