DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

B'day Spl: तो इस वजह से टूटी थी हिमेश रेशमिया की पहली शादी

Himesh Reshammiya marries actor Sonia Kapoor

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर हिमेश रेशमिया आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं। झलक दिखला जा, 'तेरा सुरूर' जैसे कई हिट गानों के सरताज हिमेश ने अलग तरह के गानों से बॉलीवुड में अपनी एक विशेष पहचान बनाई है। 

आपको बता दें कि  हिमेश रेशमिया का जन्‍म 23 जुलाई 1973 को गुजरात में हुआ था। उन्‍हें बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक म्‍यूजिक डायरेक्‍टर, सिंगर और एक्‍टर के रूप में जाना जाता है। हिमेश को लोग 'नाक से गाने वाला' सिंगर कहकर मजाक उड़ाते हैं लेकिन उन्‍हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। वे कई बार कह चुके हैं कि कोई भले कुछ भी बोले लेकिन उन्‍हें अपनी नाक पर गर्व है क्‍योंकि इसकी वजह से ही उन्‍हें सफलता मिली है और उन्‍होंने कई अवार्ड्स जीते हैं। हिमेश काफी यूनिक स्‍टाइल से गाते हैं। 

हिमेश सिंगर है लेकिन वह अपने अलग तरह के गाने के अंदाज से काफी फेमस हुए हैं। हिमेश ने कई सुपरहिट गाने गाए हैं।  हिमेश एक समय में देश के सबूसे लोकप्रिय गायकों में से एक थे। हिमेश अपने रॉकिंग Songs की वजह से जाने जाते हैं। हिमेश का बतौर सोलो सिंगर साल 2006 में आया उनका म्यूजिक एल्बम "तेरा सूरुर" सबसे ज्यादा कमाई करने वाले हिट एल्बमों में से एक है। 

हिमेश रेशमिया जब 21 साल के थे तब साल 1995 में उनकी शादी कोमल से हुई थी। दोनों ने साल 2016 में तला‍क की अर्जी दी थी। हिमेश और कोमल ने तलाक की वजह तालमेल की कमी को बताया। दोनों ने कहा था कि आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दे रहे हैं। साल 2017 में दोनों का एकदूसरे से तलाक हो गया। दोनों ने 22 साल के रिश्‍ते को खत्‍म कर दिया। दोनों का एक बेटा स्‍वयम भी है। 

इन दोनों के तलाक के पीछे गर्लफ्रेंड और टीवी की फेमस एक्ट्रेस सोनिया कपूर को माना जाता है। हिमेश और सोनिया के रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों एक दूसरे के साथ 10 साल डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया।  हिमेश ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सोनिया कपूर से 11 मई 2018 को लोखंडवाला अपार्टमेंट में सात फेरे लिए थे। शादी गुजराती रीति-रिवाजों से हुई।

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:happy birthday himesh reshammiya lets know his personal life and listen his superhit song