DA Image
11 अगस्त, 2020|8:03|IST

अगली स्टोरी

Happy Birthday Anushka Sharma: जब इस बात को लेकर अनुष्का शर्मा के सामने रो पड़े थे विराट कोहली

अनुष्का शर्मा का आज यानी 1 मई को जन्मदिन है। अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई 1988 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुआ। बैंगलुरु में पली बढ़ी अनुष्का ने आर्मी स्कूल और माउंट कार्मेल स्कूल से पढ़ाई की। उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। अनुष्का ने विराट कोहली से शादी की। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों ने पहले तो अपने रिलेशन के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन फिर अचानक शादी करते सबको चौंका दिया था।आज अनुष्का के जन्मदिन के खास मौके पर बताते हैं दोनों की लव स्टोरी का एक खास और दिलचस्प किस्सा है।

बता दें कि पहले अनुष्का ने अपनी लव लाइफ को मीडिया से छुपाना ही बेहतर समझा था। वो विराट को 2015 से डेट कर रही थी। 2 साल डेट करने के बाद इस कपल ने 2017 में शादी की। एक स्पोर्ट्स चैनल को इंटरव्यू देते हुए एक बार विराट ने अनुष्का को लेकर अपने मन की बात रखी थी। विराट ने उस एक मोमेंट के बारे में बताया था जब वो अनुष्का के सामने रो गए थे।

virushka 2nd wedding anniversary

दरअसल, कोहली ने बताया था कि जब उन्हें टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान बनने की खबर मिली थी तब अनुष्का शर्मा उनके साथ थी और वो अनुष्का के सामने फूट-फूटकर रोने लगे थे। बता दें कि विराट, अनुष्का को अपना लकी-चार्म मानते हैं। विराट ने कहा था, 'मुझे याद है कि मैं उस समय मोहाली में था, जहां टेस्ट सीरीज चल रही थी, अनुष्का तब मेरे साथ थी, जब मेलबर्न में मुझे टेस्ट कप्तान बनाया गया तब भी वह मेरे साथ थी।'

                                   -

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनुष्का को फिल्मों में नहीं बल्कि मॉडलिंग में अपना करियर बनाना था। अनुष्का मॉडलिंग में करियर बनाने के लिए मुंबई में आई उन्हें 2007 के फैशन डिजाइनर वेंडेल रॉड्रिक्स के लिए बतौर मॉडल पहला ब्रेक मिला। अनुष्का शर्मा ने मॉडलिंग के बाद फिल्मों की तरफ अपने कदम बढ़ाए उन्होंने यशराज फिल्म के लिए ऑडिशन दिए। उन्हें पहली ही फिल्म बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के साथ कास्ट किया गया। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और अनुष्का के रोल को काफी सराहा गया। उनकी दूसरी फिल्म बदमाश कंपनी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पीट गई थी, लेकिन बैंड बाजा बरात में अनुष्का ने चार चांद लगा दिए। 

bollywood stars at filmfare glamour and style awards in mumbai

अनुष्का शर्मा ने पटियाला हाउस, लेडी वर्सेस विकी बहल,  जब तक है जान, पीके, ए दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों अनुष्का ने काम किया। अनुष्का शर्मा ने फिल्मों में अलग अलग रोल निभाकर बॉलीवुड में बिना किसी गॉडफादर के अपना मुकाम हासिल किया। बॉलीवुड में एक्टिंग से पहचान बना चुकीं अनुष्का ने 'एनएच10' से प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा था। अनुष्का ने अपनी इस फिल्म को फैंटम फिल्म्स और इरोज इंटरनेशनल के साथ मिलकर बनाया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Happy Birthday Anushka Sharma: Anushka Sharma celebtare 31th Birthday lets know why her husband Virat Kohli Cry in front of her