Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Hanuman makers donated a part of the collection for Ram Temple in Ayodhya

'हनुमान' के मेकर्स ने कलेक्शन का बड़ा हिस्सा राम मंदिर के लिए दान, बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही फिल्म

तेजा सज्जा की सुपरहीरो फिल्म हनुमान 12 जनवरी को रिलीज हुई। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। अब मेकर्स ने वादा पूरा करते हुए अयोध्या के राम मंदिर के लिए कलेक्शन में से एक हिस्सा दान दिया है।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 21 Jan 2024 04:12 PM
हमें फॉलो करें

तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म 12 जनवरी को रिलीज हुई। छोटे बजट की इस तेलुगू फिल्म ने अपने कलेक्शन से क्रिटिक्स सहित सभी को हैरान कर दिया। फिल्म के सीजीआई इफेक्ट्स और वीएफएक्स की तारीफ हो रही है। 'हनुमान' के मेकर्स ने हर टिकट की बिक्री पर 5 रुपये अयोध्या के राम मंदिर के लिए दान देने के वादा किया था। अब उन्होंने अपना वादा पूरा किया।

इतने करोड़ दिए दान
फिल्म की टीम ने मीडिया को बताया कि अयोध्या राम मंदिर के लिए 2,66,42,055 रुपये दान दिया गया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 150 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। टीम का कहना है कि फिल्म के दूसरे वीकेंड पर घरेलू और विदेशों में अधिकतम ऑक्यूपेंसी रही। प्री-रिलीज इवेंट के दौरान मेकर्स ने ऐलान किया था कि हर टिकट की बिक्री पर 5 रुपये राम मंदिर को दान किया जाएगा। वो पहले ही फिल्म के प्रीमियर के दौरान बेचे गए 2,97,162 टिकटों में से 14,85,810 रुपये का चेक दान कर चुके हैं। अब वे बेचे गए 53,28,211 टिकटों में से 2,66,41,055 रुपये का योगदान देंगे।

कितना हुआ कलेक्शन
'हनुमान' सुपरहीरो फिल्म है और अभी इसकी रफ्तार थमती नहीं दिख रही है। फिल्म ने दूसरे शनिवार को 14.25 करोड़ का कलेक्शन किया जो कि पहले शनिवार से ज्यादा है। पहले शनिवार को फिल्म ने 12.45 करोड़ जुटाए थे। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 9वें दिन में फिल्म का कुल ग्रॉस कलेक्शन 115.7 करोड़ हो गया है। 'हनुमान' की टक्कर विजय सेतुपति-कटरीना कैफ की 'मैरी क्रिसमस' और महेश बाबू की 'गुंटूर करम' से हुई। दोनों फिल्मों को मात देते हुए 'हनुमान' कहीं आगे निकल गई।

फिल्म के बारे में
'हनुमान' की कहानी एक युवा लड़के हनुमंथु (तेजा) की है जिसे भगवान हनुमान से महाशक्तियां मिलती हैं। वह अपने लोगों के लिए खड़ा होता है और विलेन से लड़ता है। फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें