Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़hansika motwani statement came after leak private bikini photos on social media

'आप का सुरूर' की एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने प्राइवेट तस्वीरें लीक होने पर तोड़ी चुप्पी, बताया इसकी असली वजह

बॉलीवुड और टॉलीवुड फेम एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की बिकनी फोटोज लीक हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं। फोटो लीक होने की वजह हंसिका एक बार फिर से चर्चा में आ गई थीं। हंसिका की बिकिनी फोटो को...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 24 Jan 2019 09:52 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड और टॉलीवुड फेम एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की बिकनी फोटोज लीक हाल ही में सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं। फोटो लीक होने की वजह हंसिका एक बार फिर से चर्चा में आ गई थीं। हंसिका की बिकिनी फोटो को यूजर्स ने काफी हैरान हुए थे। तस्वीरों पर हो रही चर्चा लेकर अब हंसिका मोटवानी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने ट्विटर पोस्ट के जरिए इसका खुलासा किया है।

हंसिका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें हंसिका ने लिखा कि फोन और ट्विटर हैक हुआ है प्लीज कोई भी किसी भी रैंडम मैसेज पर अपनी प्रतिक्रिया न दे। मेरी बैकएंड टीम इस कंट्रोल करने के लिए काम कर रही है। हालांकि अभी तस्वीरें पोस्ट करने वाले हैकर की पहचान नहीं हो पाई है। हंसिका मोटवानी के साथ यह घटना पहली बार नहीं है।

— Hansika (@ihansika) January 23, 2019

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि किसी एक्ट्रेस का पर्सनल फोटो लीक हो गया हो। इससे पहले अक्षरा हासन और एमी जैक्सन की भी प्राइवेट तस्वीरें लीक होने का मामला सामना आया था। अक्षरा ने अज्ञात शख्स के खिलाफ इफॉर्मेशन एंड टेक्नोलॉजी एक्ट के तहत शिकायत भी दर्ज करवाई थी। वहीं हाल ही में, शाहिद कपूर और अभिषेक बच्चन का सोशल मीडिया अकाउंट हैक हुआ और उससे कई रैंडम मैसेज पोस्ट किया।  दोनों एक्टर्स की टीम ने इस पर एक्शन लिया और बहुत जल्द इसका समाधान किया।

— Kani♡Hansu (@KDN_Hansikafan) January 8, 2019

वहीं इससे पहले भी हंसिका की एक बाथटब वीडियो 2015 में लीक हुआ था।  जब इस वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी देत हुए कहा था कि वीडियो में उनके जैसे दिखने वाली कोई लड़की है, वह नहीं हैं। लेकिन इस बार हंसिका न्यूयॉर्क में छुट्टी मनाने के दौरान ली गई बिकनी फोटो लीक हुई।

आपको बता दें कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी मजबूत पकड़ बना चुकीं हंसिका मोटवानी अपनी प्राइवेट फोटो लीक को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दें कि हंसिका ने छोटे परदे पर बाल कलाकार के रूप में काम किया था । इसके बाद साउथ और बॉलीवुड में किस्मत आजमाई । हंसिका अब साउथ इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं । उन्होंने 'शाका लाका बूम बूम', 'करिश्मा का करिश्मा', 'देस में निकला होगा चांद' जैसे धारावाहिकों में काम किया है । हंसिका 'आप का सुरूर' और 'मनी है तो हनी है' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।  'आप का सुरूर' में हंसिका लीड एक्ट्रेस के रुप सिंगर हिमेश रेशमिया की अपोजिट नजर आईं थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें