Hindi NewsEntertainment NewsHansika Motwani pre-wedding party dancing with fiance Sohael Kathuriya

Hansika Motwani की प्री-वेडिंग पार्टी, मंगेतर सोहेल कठुरिया के साथ करती दिखीं डांस

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी पहले ही शुरू हो चुकी है। रविवार को उनकी प्री वेडिंग पार्टी का आयोजन किया गया जो कि जयपुर में हुआ।

Hansika Motwani की प्री-वेडिंग पार्टी, मंगेतर सोहेल कठुरिया के साथ करती दिखीं डांस
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 4 Dec 2022 04:11 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगी। उनकी प्री-वेडिंग सेरेमनी पहले ही शुरू हो चुकी है। उनकी शादी की रस्में राजस्थान के जयपुर में होगी। हंसिका बिजनेसमैन सोहेल कठुरिया के साथ फेरे लेंगी। मेहंदी सेरेमनी की रस्में शुक्रवार को निभाई गई थीं जिसकी तस्वीरें और वीडियो क्लिप्स सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब कपल ने एक प्री-वेडिंग पार्टी रखी। इस पार्टी का थीम व्हाइट रखा गया। व्हाइट आउटफिट में हंसिका और सोहेल साथ में एंजॉय करते दिखे। पार्टी के अंदर के वीडियोज सामने आए हैं।

सेलिब्रेट की प्री वेडिंग पार्टी

हंसिका ने व्हाइट ग्लिटरी गाउन पहना है। उन्होंने इसके साथ स्नीकर्स और सनग्लासेस मैच किए। वहीं सोहेल सफेद रंग के सूट-बूट में नजर आए। दोनों साथ में वेन्यू पर पहुंचे। उन्होंने एक दूसरे के बाहों में बाहें डाले ड्रिंक्स शेयर किया। हंसिका की प्री-वेडिंग पार्टी में राजस्थानी स्टाइल में पोलो मैच हुआ। इस दौरान मेहमानों के लिए कार्ड गेम का आयोजन  किया गया।
 

हल्दी सेरेमनी का नया वीडियो

हंसिका और सोहेल की हल्दी सेरेमनी का नया वीडियो आया है। होनी वाली दुल्हन ने फूलों से बने हार और ईयररिंग्स पहने हैं। हंसिका ने प्रिंटेड व्हाइट कलर का ट्रेडिशनल आउटफिट पहना है। उनके गालों पर हल्दी लगी हुई है। हंसिका दोस्तों और परिवारवालों के बीच घिरी हैं। 
 

मुंबई एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

गुरुवार को हंसिका और उनका परिवार मुंबई से जयपुर के लिए रवाना हुआ था। एयरपोर्ट पर उन्हें स्पॉट किया गया है। जयपुर पहुंचने से पहले हंसिका ने दोस्तों संग ग्रीस में बैचलर पार्टी की थी। बता दें कि हंसिका और सोहल की शादी रविवार की शाम को है। इस बीच करीबी लोग ही मौजूद रहेंगे
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें