Hindi NewsEntertainment Newshansika motwani birthday special know her weight loss journey see photos

PHOTOS: इतनी स्लिम हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, वजन घटाने से पहले ऐसा था लुक

पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 9 अगस्त को अपना 27वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्होंने खास दोस्तों और फैमिली वालों के साथ सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ...

PHOTOS: इतनी स्लिम हो चुकी हैं हंसिका मोटवानी, वजन घटाने से पहले ऐसा था लुक
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 9 Aug 2018 10:38 PM
हमें फॉलो करें

पॉपुलर चाइल्ड आर्टिस्ट और साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी ने 9 अगस्त को अपना 27वां बर्थडे मनाया। इस मौके पर उन्होंने खास दोस्तों और फैमिली वालों के साथ सेलिब्रेशन किया। इस सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिनमें हंसिका का नया लुक लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, एक समय था जब हंसिका अच्छी-खासी हेल्दी हुआ करती थीं। जिसकी एक वजह उनका साउथ इंडस्ट्री में होना भी था। लेकिन अब हंसिका पूरी तरह बदल चुकी हैं और उनका नया लुक देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा।

https://

अचानक से बड़ी होने को लेकर हंसिका काफी चर्चा में रहीं। ऐसा भी कहा जाता था कि उन्होंने बड़ा दिखने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन लिए हैं। हालांकि, इस बारे में हंसिका ने कभी कुछ नहीं कहा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें