फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनहंसिका मोटवानी-सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें वायरल, दुलहन ने दिखाया गर्ल गैंग संग स्वैग

हंसिका मोटवानी-सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें वायरल, दुलहन ने दिखाया गर्ल गैंग संग स्वैग

Hansika Motwani Wedding Pics: वरमाला सेरिमनी के दौरान जोरदार आतिशबाजी का इंतजाम किया गया था। एक वीडियो में हंसिका और सोहेल (Sohael Kathuriya) एक दूसरे का हाथ थामकर खड़े नजर आ रहे हैं।

हंसिका मोटवानी-सोहेल की शादी की पहली तस्वीरें वायरल, दुलहन ने दिखाया गर्ल गैंग संग स्वैग
Puneet Parasharलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 05 Dec 2022 08:49 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हंसिका मोटवानी और उनके बॉयफ्रेंड सोहेल कठुरिया हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं। हंसिका और सोहेल पिछले काफी वक्त से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। Sohael Kathuriya पेशे से बिजनेसमैन हैं। हंसिका-सोहेल ने जयपुर के मुंदोता फोर्ट और पैलेस में शादी के फंक्शन्स रखे थे और इस ग्रांड वेडिंग में इंडस्ट्री के कई सितारे और उनके करीबी दोस्त शरीक हुए।

गर्ल गैंग के साथ नजर आईं हंसिका मोटवानी
शादी के दिन हंसिका ने ट्रेडिशनल रेड कलर का लहंगा पहना और सोहेल ने खूबसूरत शेरवानी में दूल्हे का स्वैग दिखाया। शादी की जो पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं उनमें हंसिका अपनी सहेलियों के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। वेडिंग मंडप में दुलहन की ग्रांड एंट्री का वीडियो भी सामने आया है, जिसे फैन पेजों पर शेयर किया जा रहा है।

सिंधी रीति-रिवाजों से हुई दोनों की शादी
वरमाला सेरिमनी के दौरान जोरदार आतिशबाजी का इंतजाम किया गया था। एक वीडियो में हंसिका और सोहेल एक दूसरे का हाथ थामकर खड़े नजर आ रहे हैं। शादी के दौरान दोनों के चेहरों पर ग्लो देखने लायक था। एक रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका और सोहेल ने सिंधी रीति-रिवाजों को फॉलो करते हुए यह शादी की है। शादी से पहले की रस्मों की तमाम तस्वीरें सोशल मीडिया पर आती रही हैं।

मुंबई से जयपुर तक हुआ शादी का सेलिब्रेशन
बता दें कि हंसिका और सोहेल की शादी के फंक्शन्स पिछले हफ्ते 'माता की चौकी' के साथ शुरु हुए थे। HT ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया, 'हालांकि शादी जयपुर में है लेकिन हंसिका चाहती थीं कि उनकी शादी की रस्मों की शुरुआत मुंबई से की जाए। यही वजह थी कि उन्होंने माता की चौकी से फंक्शन्स शुरू किए।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।