फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘टेकओवर कर लिया था उसने’ कंगना रनौत संग काम करने को हंसल मेहता ने बताई बड़ी गलती

‘टेकओवर कर लिया था उसने’ कंगना रनौत संग काम करने को हंसल मेहता ने बताई बड़ी गलती

निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनोत के साथ फिल्म सिमरन में काम किया था। हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी गलती थी। साथ ही उन्होंने माना कि वह अभी भी बड़ी स्टार है।

‘टेकओवर कर लिया था उसने’ कंगना रनौत संग काम करने को हंसल मेहता ने बताई बड़ी गलती
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईTue, 05 Jul 2022 11:01 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत की रुचि एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन के क्षेत्र में भी है। वह अपनी फिल्म से जुड़े हर बड़े फैसले में शामिल होती हैं। निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना के साथ फिल्म 'सिमरन' में काम किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी। 'सिमरन' 2017 में रिलीज हुई थी। हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी गलती थी। साथ ही उन्होंने माना कि कंगना अभी भी एक बड़ी स्टार है। इससे पहले 'सिमरन 'के लेखक अपूर्वा असरानी ने दावा किया था कि हंसल के प्रोजेक्ट से हटने के बाद कंगना ने डायरेक्टर का पद टेकओवर कर लिया था।

अभी भी अच्छी एक्ट्रेस


फिल्म 'सिमरन' की कहानी संदीप कौर की असल जिदंगी पर आधारित है जिसने जुए में पैसे हारने के बाद बैकों को लूटा था। Mashable India के साथ एक इंटरव्यू में हंसल से पूछा गया कि क्या कंगना ने 'सिमरन' को एडिट करने का काम संभाला तो डायरेक्टर ने कहा, 'एडिट नहीं टेकओवर किया था उसने। लेकिन एडिट टेकओवर करने के लिए कुछ था नहीं क्योंकि मटेरियल ही वही था जो उसने शूट करवाया। वह एक टैलेंटेड अभिनेत्री है। वह अच्छी अभिनेत्री है, असल में बहुत अच्छी अभिनेत्री है। मुझे लगता है कि उसने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है। आपको सभी किरदारों को वैसा बनाने की जरूरत नहीं है जैसा आप करना चाहते हैं कि आप हैं।' 

'साथ काम करना बड़ी गलती'

 

कंगना की फिल्म 'धाकड़' के टाइट ट्रैक She’s On Fire पर हंसल मेहता ने कहा, 'अभी कुछ गाना आया है उसका, वह एक फायर वूमेन है... आप मूल रूप से अपने बारे में बात कर रहे हैं। आप जानते हैं कि ये ऐसी चीजें हैं जो आप अपने लिए चाहते हैं। आप इसे वहां रखते हैं। यहां तक कि वह जो चुनाव करती है उसकी आलोचना के लिए भी मेरे लिए जगह नहीं है। वह एक बड़ी स्टार है, आज भी वह बहुत अच्छी एक्ट्रेस है। मैं इसे मेंनटेन रखता हूं। उसके साथ काम करना बहुत बड़ी गलती थी।'

फिल्में और वेब सीरीज

 

हंसल मेहता को फिल्म 'शाहिद' और 'सिटी लाइट्स' के लिए जाना जाता है। इसके अलावा उनकी वेब सीरीज 'स्कैम 1992' को काफी सराहा गया। 

epaper