DA Image
30 मार्च, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

‘हमारी वाली गुड न्यूज’ एक्टर राघव तिवारी रियल लाइफ में कर रहे सृष्टि जैन को डेट, जानिए एक्टर का जवाब

टीवी शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ एक्टर राघव तिवारी संग सृष्टि जैन की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आती है। सिर्फ ऑनस्क्रीन ही नहीं, लोगों की नजरें इनके रियल लाइफ रिलेशनशिप पर भी है। दोनों ही एक-दूसके के डेट कर रही हैं, ऐसी चर्चा है। हालांकि, राघव तिवारी का कहना है कि वह दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। 

डेटिंग को अफवाह के बारे में बात करते हुए राघव ने कहा कि सृष्टि और मैं केवल अच्छे दोस्त हैं। वह एक अच्छी आर्टिस्ट है और अच्छी इंसान भी। वह एक शानदार को-स्टार है और उसके साथ काम करने का अनुभव काफी दिलचस्प जा रहा है। मैं हम दोनों को डेट करते जल्द नहीं देखता हूं। 

जूही परमार भी इस शो का हिस्सा हैं। राघव से जूही संग बॉन्डिंग पर बात करने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि जूही मैम के शोज मैं बचपन से देखता आ रहा हूं। उनके ऑनस्क्रीन किरदारों को मैंने हमेशा पसंद किया है। हम दोनों एक जैसे शहर से आते हैं, जयपुर। हम दोनों काफी कनेक्ट करते हैं। मुझे उनसे काफी कुछ सीखने को मिल रहा है। मेरे लिए इतने अच्छे एक्टर्स के साथ प्लैटफॉर्म शेयर करना, गर्व की बात है। 

क्या इलियाना डिक्रूज ने कराई कॉस्मेटिक सर्जरी? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई

हिना खान ने कराया दुल्हन के लिबास में फोटोशूट, आ जाएगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की ‘अक्षरा’ की याद

मालूम हो कि राघव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। यह प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘मैरी कॉम’ का हिस्सा रह चुके हैं। टीवी और बॉलीवुड, दोनों की इंडस्ट्री को इन्होंने मसाला दिया है। दोनों इंडस्ट्री का हिस्सा बनने पर राघव काफी खुश हैं। उनका कहना है कि वह आज भी कई चीजें सीख रहे हैं। जर्नी अभी तक की काफी एक्साइटेड रही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Hamari Wali Good News: Actor Raghav Tiwari: Dating Srishti Jain: In Real Life: Latter Reply: