DA Image
1 दिसंबर, 2020|11:06|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में जेल से बाहर आने के बाद हर्ष लिंबाचिया ने पत्नी भारती सिंह के लिए लिखा यह मैसेज

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया था, हालांकि उन्हें कुछ समय बाद ही जमानत मिल गई थी। जेल से बाहर आने के बाद हर्ष लिंबाचिया ने पत्नी भारती सिंग के लिए स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने भारती के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। 

तस्वीरों में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते कैप्शन में लिखा, 'जब हम साथ होते हैं तो कुछ और मायने नहीं रखता है।' फोटोज में हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

ईशा गुप्ता ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, बोलीं- मुझे उनके लिए बुरा लगता है

कृष्णा ने बताई भारती के ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने की सच्चाई

मालूम हो कि ड्रग केस में नाम आने के बाद भारती सिंह के द कपिल शर्मा शो को छोड़ने को लेकर खूब  चर्चा थी। इस पर कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में कहा था कि जो खबरें भारती के शो छोड़ने की चल रही हैं, वह अफवाह है। चैनल की ओर से ऐसा कोई भी कदम नहीं उठाया गया है, जिसमें भारती सिंह को ‘द कपिल शर्मा शो’ छोड़ने को कहा हो।

ऋचा चड्ढा की 'शकीला' का पोस्टर जारी, पर्दे पर दिखेगी इस एडल्ट स्टार की कहानी

ईटाइम्स से बातचीत में कृष्णा भिषेक बोलते हैं, 'कपिल और मैं हमेशा भारती सिंह के साथ खड़े रहेंगे, फिर चाहे कुछ भी क्यों न हो जाए। अगर ऐसा होता भी है तो मैं भारती को सपोर्ट करूंगा। उसे काम पर वापस आना ही होगा। जो होगा वो होगा। हम भारती के साथ खड़े हैं, मैं और कपिल। उसको मेरी ओर से पूरा सपोर्ट मिलेगा। और चैनल ने ऐसा कोई कदम नहीं उठाया है अभी तक।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Haarsh Limbachiyaa shares photos with Bharti Singh pens down a special message for her read here