Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Guru Randhawa: Engagement Rumors: As He Shares Photo: With Mystery Girl:

गुरु रंधावा ने क्या कर ली है सगाई? मिस्ट्री गर्ल संग शेयर की फोटो

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने हाल ही में गर्लफ्रेंड अलीसिया जफर संग निकाह किया है। अब पॉलीवुड (पंजाबी इंडस्ट्री) के सिंगर गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है, ऐसी खबरें आ रही हैं। गुरु रंधावा के सोशल मीडिया...

Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 7 Jan 2021 12:25 PM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर अली अब्बास जफर ने हाल ही में गर्लफ्रेंड अलीसिया जफर संग निकाह किया है। अब पॉलीवुड (पंजाबी इंडस्ट्री) के सिंगर गुरु रंधावा ने सगाई कर ली है, ऐसी खबरें आ रही हैं। गुरु रंधावा के सोशल मीडिया पोस्ट से यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि गुरु किसी मिस्ट्री गर्ल संग शादी करने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

गुरु रंधावा ने इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो में गुरु रंधावा ने मिस्ट्री गर्ल का हाथ थामा हुआ है। गुरु जहां ब्लैक कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं, मिस्ट्री गर्ल ने ऑरेंज हैवी सूट पहना हुआ है। फोटो शेयर करते हुए गुरु ने कैप्शन में लिखा, “नया साल, नई शुरुआत।” हालांकि, इस फोटो में मिस्ट्री गर्ल का चेहरा नहीं दिख रहा है।

जैसे ही गुरु रंधावा ने मिस्ट्री गर्ल संग खुद की फोटो शेयर की, फैन्स उनकी सगाई को लेकर कयास लगाने लगे। कई लोगों ने तो उन्हें बधाई भी दी, लेकिन गुरु की ओर से इस बात पर अभी तक कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। उन्होंने चुप्पी साधी हुई है। इसके अलावा कई फैन्स ने तो गुरु से शादी की डेट्स तक बताने के लिए सवाल किया है। 

गुरु की लेटेस्ट पोस्ट को देखकर फैन्स एक्साइटेड तो हो गए हैं, लेकिन क्या पता यह गुरु रंधावा के नए गाने का एक शॉट हो, जिसका फोटो उन्होंने शेयर किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें