Hindi NewsEntertainment Newsgurdas maan daughter in law and miss india universe 2008 simran kaur mundi post photo of husband gurikk maan cleaning home

शादी होते ही पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर ने गुरदास मान के बेटे गुरीक मान से लगवाया पोछा, फोटो वायरल

पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी की शादी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक मान से हाल ही में हुई। इस कपल की शादी पंजाब के पटियाला माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में आनंद कारज की...

शादी होते ही पूर्व मिस इंडिया सिमरन कौर ने गुरदास मान के बेटे गुरीक मान से लगवाया पोछा, फोटो वायरल
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 7 Feb 2020 12:47 PM
हमें फॉलो करें

पूर्व मिस इंडिया और एक्ट्रेस सिमरन कौर मुंडी की शादी सिंगर गुरदास मान के बेटे गुरीक मान से हाल ही में हुई। इस कपल की शादी पंजाब के पटियाला माल रोड स्थित गुरुद्वारा श्री गुरु सिंह सभा में आनंद कारज की रस्मों के साथ विवाह हुआ था। इस शादी को अभी एक सप्ताह भी नहीं हुआ है कि इनकी एक ऐसी फोटो सामने आई है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स इस कपल का मजाक बना रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स दोनों को ट्रोल करते हुए कई सारी फनी जोक्स भी कह रहे हैं। बता दें कि सिमरन और गुरीक एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे। दोनों की अफेयर की खबरें लंबे समय से आ रही थीं। आखिरकार सिमरन और गुरीक ने शादी करने का फैसला लिया।

दरअसल, सिमरन कौर ने शादी के बाद अपनी और अपने पति की पहली तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सिमरन कौर मुंडी किचेन में खाना बनाती हुई नजर आ रही तो उनके पति गुरिक मान हाथ में वायपर लिए पोछा लगाते नजर आ रहे हैं। सिमरन कौर ने यह तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा हैप्पी मैरिड लाइफ और गुरीक मान को टैग किया है। वहीं गुरीक मान ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि आप सभी को धन्यवाद जो आप लोगों ने मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया #हैप्पी मैरिड।

Shikara Review: आदिल खान-सादिया की फिल्म ‘शिकारा’ देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने दिए ये रिएक्शन्स

A post shared by Simmran K Mundi (@simrankaurmundi) on

फोटो में आप देख सकते हैं कि पिंक सरलवार शूट में सिमरन किचन में खाना बना रही हैं और वह गुस्से में अपने पति को देख रही हैं। वहीं गुरिक मान ने व्हाइट कुर्ता पैजामा पर ब्लू ब्लेजर डाले हुए सिमरन को गौर से सुनते हुए अपना सिर जमीन पर गढ़ाए हुए वाइपर से जमीन पर पड़े हुए कचरे को साफ कर रहे हैं। इन दोनों की इस फोटो देखकर कुछ यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं और शादी की मुबारक बाद दे रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स इस फोटो को लेकर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अभी ये हाल तो आगे क्या होगा। वहीं एक और यूजर ने लिखा कि शादी के बाद पछताना पड़ रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि अभी तो शुरुआत है अभी तो बच्चों को स्कूल ले जाना पड़ेगा.. ये दिल का मामला है। 

राहुल खन्ना ने पोस्ट की बोल्ड मिरर सेल्फी, करण जौहर-मलाइका अरोड़ा ने उड़ाया मजाक, किया ये मजेदार कमेंट

A post shared by Gurickk G Maan (@gurickkmaan) on

Shikara Movie Review: त्रासदी की पृष्ठभूमि में एक प्रेम कहानी

आपको बता दें कि सिमरन एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ 2008 में मिस इंडिया खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। इसके बाद वह खूब चर्चा में आईं। दर्शकों को उनकी पर्सनैलिटी और उनका अंदाज काफी पसंद आता है। सिमरन कौर मुंडी ने बॉलीवुड फिल्म 'कुकु माथुर की झंड हो गई' और पंजाबी फिल्म 'बेस्ट ऑफ लक' में काम किया है। इसके अलावा भी वह कई प्रोजेक्ट्स में नजर आई हैं। किस किस को प्यार करूं, जो हम चाहे फिल्म में भी उन्होंने काम किया। इतना ही नहीं, इसके बाद सिमरन शाहरुख खान के शो 'जोर का झटका' में भी सिमरन ने अपनी अदाओं का जलवा बिखेरा।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें