DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

#RIP khayyam: संगीतकार खय्याम को अंतिम विदाई देने के लिए पहुंचे बॉलीवुड सितारे

rip khayyam

हिंदी सिनेमा में संगीत के पर्याय के रूप में मशहूर संगीतकार खय्याम का लंबी बीमारी के बाद सोमवार को निधन हो गया। इस संगीतकार ने सोमवार की रात फिल्म इंडस्ट्री के साथ इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 'कभी कभी और 'उमराव जान जैसी फिल्मों को अपने सदाबहार संगीत से सजाने वाले खय्याम 92 वर्ष के थे। 

आपको बता दें कि खय्याम साहेब के अंतिम दर्शन की शुरुआत दक्षिणा पार्क सोसायटी में स्थित उनके घर पर सुबह 10 बजे शुरू हो गई है। आज राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीतकार मोहम्मद जाहिर हाशमी का अंतिम संस्कार मंगलवार शाम को पूर्ण राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। इसी बीच खय्याम साहेब के अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड सितारे उनके निवास स्थान पर पहुंच रहे हैं। 

खय्याम साहेब के अंतिम दर्शन के लिए और उन्हें श्रध्दाजंली देने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन, एक्टर रजा मुराद, गायक सोनू निगम गुलज़ार साहब उनके निवास स्थान पर दिखाई दिए। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#gulzaar sahen #poonamdhillon and #razamurad at legend #khayyam home to pay him respect 🙏 #rip

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि खय्याम साहेब ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अपना संगीत दिया है. इनमें 'आखिरी खत', 'कभी-कभी', 'त्रिशूल', 'नूरी', 'बाजार', 'उमराव जान' और 'यात्रा' जैसी फिल्में शामिल हैं। इस संगीत रत्न के नाम कई अवॉर्ड भी किए गए हैं। उन्हें 2007 में संगीत नाटक एकेडमी अवॉर्ड और साल 2011 में पद्म भूषण जैसे सम्मानों से नवाजा जा चुका है। 

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gulzaar saheb Sonu Nigam Poonam Dhillon and Raza Murad at the last rites of Khayyam Sahab