DA Image
25 अक्तूबर, 2020|8:35|IST

अगली स्टोरी

VIDEO: जब शाहरुख खान के चलते गुलशन ग्रोवर को वीजा देने से कर दिया गया था इनकार, दिलचस्प है किस्सा

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर गुलशन ग्रोवर को एक बार मोरक्को में वीजा देने से मना कर दिया गया था। यह एक दिलचस्प किस्सा है, जिसे गुलशन ने रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर पर बताया। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुलशन कुमार बताते नजर आ आ रहे हैं कि उन्हें शाहरुख खान के चलते वीजा देने से इनकार कर दिया गया था। 

वीडियो में गुलशन कुमार कह रहे हैं, 'मैंने महिला ऑफिसर से कहा, क्या मुझे एक दिन के लिए वीजा मिलेगा, मेरी फ्लाइट शाम को है तो मैं इस शहर में घूमना चाहता हूं। यह है मेरा टिकट। इसके जवाब में उन्होंने कहा, मैं आपको वीजा नहीं दूंगी। मैंने पूछा क्यों तो वह बोलीं, क्योंकि आपने शाहरुख खान को पीटा। मैं तुम्हें पसंद नहीं करती हूं।' 

दिलीप कुमार ने पहनी अपनी पसंदीदा शर्ट, पत्नी सायरा बानो के साथ यूं आए नजर

'मैंने उनसे कहा कि शाहरुख खान मेरा दोस्त है मेरा भाई। मैंने उन्हें रियल लाइफ में नहीं पीटा, यह सिर्फ फिल्म में था। तो इतना प्यार करती हैं मोरक्को की लड़कियां, हमारे बॉलीवुड फिल्मों, बॉलीवुड म्यूजिक और शाहरुख खान को।' बता दें कि गुलशन ग्रोवर ने शाहरुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है जिसमें डुप्लीकेट, यश बॉस और राम जाने शामिल हैं।

OTT के साथ थिएटर्स में भी रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब, लेकिन यह है ट्विस्ट

बताते चलें कि गुलशन ग्रोवर फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगे। इसमें वह विलेन की भूमिका में दिखेंगे। फिल्म में गुलशन ने अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथ काम किया है। यह फिल्म मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के चलते मेकर्स ने रिलीज डेट टाल दी। चर्चा है कि सिनेमाघरों के खुलने के बाद इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Gulshan Grover reveals he was refused Moroccan visa because of Shah Rukh Khan Watch video