Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gulmohar Trailer starring Sharmila Tagore and Manoj Bajpayee Disney Plus Hotstar

Gulmohar: परिवार की खूबसूरत कहानी है मनोज बाजयेपी की 'गुलमोहर', 12 साल बाद हुई शर्मिला टैगोर की वापसी

शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी स्टारर डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney +Hotstar) की गुलमोहर (Gulmohar) का ऐलान कुछ वक्त पहले किया गया था, जिसके बाद अब इसका ट्रेलर (Gulmohar Trailer) भी रिलीज हो गया है।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 11 Feb 2023 12:35 PM
हमें फॉलो करें

करीब 12 साल बाद बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) सिनेमाई दुनिया में वापसी कर रही हैं और जब से इस बात की खबर फैन्स को हुई थी, तब ही से वो काफी एक्साइटिड थे। स्टार स्टूडियोज की गुलमोहर (Gulmohar) का ऐलान कुछ वक्त पहले किया गया था, जिसके बाद अब इसका ट्रेलर (Gulmohar Trailer) भी रिलीज हो गया है। डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) की गुलमोहर में शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) के साथ बेहतरीन अभिनेता मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) , सिमरन, सूरज शर्मा, कावेरी सेठ और उत्सव झा भी नजर आएंगे।

कैसा है फिल्म का ट्रेलर
गुलमोहर, बत्रा परिवार की कहानी है, जिस में काफी उथल पुथल है। प्यार है, लेकिन समस्याएं भी हैं।  फिल्म का ट्रेलर बेहद खूबसूरत है, जहां कुसुम (शर्मिला टैगोर) द्वारा लिया गया एक निर्णय पूरे परिवार को हैरान कर देता हैं, विशेष रूप से उनके बेटे अरुण (मनोज बाजपेयी) को। गुलमोहर के ट्रेलर में एक ओर जहां परिवार के अच्छे पलो को दिखाया है, तो वहीं कैसे छोटी छोटी वजहों से परिवार के बीच दूरी आ जाती है, इस पर भी रोशनी डाली गई है।

क्या बोले मनोज बाजपेयी और निर्देशक
फिल्म के बारे में निर्देशनक  राहुल चित्तेला ने कहा, "समय बदल रहा है, दुनिया के प्रति लोगों का दृष्टिकोण और विशेष रूप से अपने परिवार के प्रति भी लगातार बदल रहा है और विकसित हो रहा है। मेरी सह-लेखिका, अर्पिता मुखर्जी और मैं इस वास्तविकता को एक कहानी के प्रारूप में तलाशने के इच्छुक थे। यह फिल्म सभी उम्र के दर्शको के लिए हमारे बत्रा परिवार के साथ प्यार और एकता का अनुभव करने के लिए है।' वहीं मनोज बाजपेयी ने कहा, 'गुलमोहर बहुत प्यार और दिल से बनी हुई फिल्म है। यह उन सरलताओं और जटिलताओं की पड़ताल करता है जो एक परिवार के भीतर होती हैं। हमारी राजधानी के केंद्र में उपस्थित, यह एक ऐसी फिल्म है जिससे सभी संबंधित हो सकते हैं। शानदार कलाकारों के साथ, गुलमोहर हर एक किरदार के साथ न्याय करती है जहा हर एक दूसरे से अलग दिखता है।'

 

क्या बोलीं शर्मिला टैगोर
लंबे वक्त के बाद वापसी कर रहीं शर्मिला टैगोर ने कहा, “गुलमोहर दिखती है कि कैसे  बहु-पीढी के लोग अपना व्यक्तिगतत जीवन जीते हुए एक साथ आ सकते हैं। राहुल चित्तेला के पास पारिवारिक संबंधों के बारे में बहुत सूक्ष्म और  सहानुभूतिपूर्ण दृष्टिकोण है और उन्होंने इन समीकरणों को खूबसूरती से खोजा है। जिस तरह से फिल्म ने आकार लिया है, मुझे बहुत खुशी हैं और मैं 3 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली अपनी फिल्म का इंतजार कर रही हूं।'

कब रिलीज होगी फिल्म...
वहीं एक्ट्रेस सिमरन ने कहा, 'गुलमोहर एक फिल्म के रूप में सभी तुच्छ बातों से परे है और आपको हमारे जीवन की प्राथमिकताओं के बारे में सोचने पर मजबूर करती है। यह उस तरह की फिल्म है जो आपको आश्चर्यचकित करती है कि क्या आप अपने परिवार के साथ पर्याप्त रूप से जुड़ रहे हैं। फिल्म के संवाद, पल और बाकी सब कुछ अपने परिवार के साथ होने जैसा महसूस हुआ।' गौरतलब है कि गुलमोहर, 3 मार्च 2023 को डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें