Hindi NewsEntertainment NewsGully Boy teaser Ranveer Singh introduces like real hip hop and romances Alia Bhatt and Kalki

Gully Boy teaser: रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' में दिखा कल्कि कोचलिन का बिंदास अंदाज

रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का पोस्टर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में रणवीर सिंह रैप करते हुए...

Gully Boy teaser: रणवीर-आलिया की 'गली बॉय' में दिखा कल्कि कोचलिन का बिंदास अंदाज
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 4 Jan 2019 01:03 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) का पोस्टर रिलीज होने के बाद से इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो गया है। टीजर में रणवीर सिंह रैप करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में आलिया भट्ट का खूबसूरत अंदाज भी देखा जा सकता है।  टीजर में कल्कि कोचलिन भी नजर आ रही हैं। टीजर काफी शानदार है और इसे देखने के बाद इस फिल्म के लिए हमारी उत्सुकता और भी बढ़ गई है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को जारी किया जाएगा। 

गल्ली बॉय के मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट को लेकर खुलासा कर दिया है। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डेढ़ मिनट का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को देखकर आपको जोया अख्तर के डायरेक्शन की झलक देखने को मिल जाएगी।

सामने आए इस टीजर में  रणवीर सिंह कहते हैं कि वह इस फिल्म के माध्यम से हिंदुस्तान को असली हिप हॉप से मिलवाएंगे। टीजर में ही रणवीर सिंह का जबरदस्त एक्टिंग शानदार लग रही है। इस टीजर को देखने के बाद दर्शकों को ट्रेलर और फिल्म के गानों का बेसब्री से इंतजार रहेगा। खबरों की माने तो इस फिल्म में रैपर नावेद शेख की कहानी बयां की जाएगी। इस फिल्म को बर्ल‍िन इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग के लिए चुना गया था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें