Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़gully boy box office collection day 1 ranveer singh alia bhatt earns 18 70 crore on first day

Gully Boy Box Office Collection Day 1: रणवीर-आलिया की एक्टिंग के दीवाने हुए फैंस, पहले दिन कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) बड़े पर्दे रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।  बता...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 15 Feb 2019 02:46 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'गली बॉय' (Gully Boy) बड़े पर्दे रिलीज हो चुकी है। फिल्म को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है।  बता दें कि फिल्म 'गली बॉय' रिलीज होने के बाद भी आलिया-रणवीर के एक्टिगं की लगातार इसकी चर्चा हो ही रही है। इस फिल्म में दोनों ने काफी अच्छा अभिनय किया है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई सामने आ गई है।  फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 18.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। 

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म गली बॉय की कलेक्शन का ब्यौरा शेयर किया है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, "गली बॉय ने शानदार शुरुआत की है. वैलेंटाइन डे (जो कि एक ऑफिशियल हॉलिडे नहीं है) पर फिल्म ने काफी अच्छा बिजनेस किया है। मेट्रोज में फिल्म ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 18.70 करोड़ रुपये कमाए हैं। आपको बता दें कि वैलेंटाइन डे के कारण फिल्म का ऑक्यूपेंसी रेट लगभग 40 - 42 प्रतिशत मुनाफा बताया जा रहा है। वहीं ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्म 17 - 20 तक की करोड़ की ओपनिंग करने में की बात कही थी। 

बता दें कि जोया अख्तर की गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं के बाद फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार खत्म हो गया है। फिल्म फैंस को काफी पसंद आई। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अपने करियर की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंसेज दी हैं। आपको बता दें, 'गली बॉय' (Gully Boy) में यूथ को कनेक्ट करने वाला हर मसाला है। इसका झूमने को मजबूर कर देने वाला म्यूजिक, क्लासिक एक्टिंग है, सधा हुआ डायरेक्शन है और सबसे बड़ी बात जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें