Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gully Boy actor Siddhant Chaturvedi surprise fans new film going to release soon

‘गली ब्वॉय’ एक्टर सिद्धांत चतुवेर्दी ने दिया फैन्स को सरप्राइज, जल्द रिलीज होगी इनकी नई फिल्म

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी अगले सप्ताह अपना पहला डेब्यू सिंगल रिलीज करने के लिए तैयार हैं। बीते साल 'गली ब्वॉय' में एमसी शेर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता ने सोशल...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 1 June 2020 04:59 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी अगले सप्ताह अपना पहला डेब्यू सिंगल रिलीज करने के लिए तैयार हैं। बीते साल 'गली ब्वॉय' में एमसी शेर का किरदार निभाकर बॉलीवुड में लोकप्रियता पाने वाले अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की, साथ ही एक तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह अपने गिटार के साथ बिस्तर पर लेटे नजर आ रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर साझा तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “खालीपन में सोचा मैं कुछ करूं, फिर सोचा क्यों न, मेरा पहला सिंगल ड्रॉप करूं, करते हैं न अपनी पब्लिक के लिए कुछ, हैशटैगसिडपॉप्स।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

बाद में उन्होंने खुद की एक और तस्वीर साझा की, जिसमें वह मंच पर परफॉर्म करते दिख रहे हैं। उन्होंने लिखा, “आप लोग बहुस खास है, जिनसे संपर्क नहीं खो सकते। मुझे शूट, स्टेज, चेस और रन की याद आती है। लेकिन मैं क्रिएट करना बंद नहीं करूंगा, मैंने अभी तक हार नहीं मानी है। इस सप्ताह मेरा गाना आएगा, और मैंने अभी बस शुरुआत की है।”

सिद्धांत जल्द ही यशराज फिल्म्स की 'बंटी और बबली 2' और करण जौहर की बेनाम फिल्म में नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें