फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनगुजरात हाईकोर्ट से मिली शाहरुख खान को बड़ी राहत, 'रईस' के प्रमोशन में हुई थी भगदड़, जानें पूरा मामला

गुजरात हाईकोर्ट से मिली शाहरुख खान को बड़ी राहत, 'रईस' के प्रमोशन में हुई थी भगदड़, जानें पूरा मामला

गुजरात HC ने शाहरुख को राहत देते हुए उनके खिलाफ 2017 में दर्ज एक आपराधिक मामले को खारिज कर दिया। मामला 'रईस' के प्रचार के लिए उनकी वड़ोदरा तक की ट्रेन यात्रा दौरान रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने से जुड़ा।

गुजरात हाईकोर्ट से मिली शाहरुख खान को बड़ी राहत, 'रईस' के प्रमोशन में हुई थी भगदड़, जानें पूरा मामला
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईWed, 27 Apr 2022 10:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार को गुजरात हाईकोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के खिलाफ दायर हुई याचिका को खारिज कर दिया है। ये पूरा मामला साल 2017 का है, जब शाहरुख खान फिल्म रईस का प्रमोशन कर रहे थे और उस दौरान ही भगदड़ मच गई थी। ये घटना पूर्वी गुजरात में स्थित वड़ोदरा रेलवे स्टेशन पर हुई थी। इस पूरे मामले में गुजरात उच्च न्यायालय ने शाहरुख खान के खिलाफ दर्ज केस को खारिज कर दिया है। 

2017 से जुड़ा है मामला
बता दें कि गुजरात उच्च न्यायालय ने शाहरुख खान को राहत देते हुए उनके खिलाफ 2017 में दर्ज एक आपराधिक मामले को बुधवार को खारिज कर दिया। मामला शाहरुख की फिल्म 'रईस' के प्रचार के लिए उनकी वड़ोदरा तक की ट्रेन यात्रा के दौरान रेलवे स्टेशन पर भगदड़ मचने से जुड़ा है। बता दें कि 'रईस' फिल्म के प्रचार के दौरान वड़ोदरा स्टेशन पर एक व्यक्ति को दिल का दौरा पड़ने के बाद कथित तौर पर दूसरों की जान खतरे में डालने वाले कृत्य करने का मामला दर्ज किया गया था। उस व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शाहरुख के खिलाफ धारा 204 के तहत जारी था समन
न्यायमूर्ति निखिल करील ने शाहरुख के खिलाफ आपराधिक मामले और वड़ोदरा की एक अदालत द्वारा उनके खिलाफ जारी समन को खारिज करने की उनकी याचिका को स्वीकार कर लिया। निचली अदालत ने दंड प्रक्रिया संहिता (सीआरपीसी) की धारा 204 के तहत शाहरुख को समन जारी किया था जिसके बाद उन्होंने उच्च न्यायालय का रुख किया था। बता दें कि इस खबर के सामने आने से शाहरुख खान के फैन्स काफी खुश हैं।
 

epaper