Hindi NewsEntertainmentGuess Who IMDb Rating less then 2 Box Office Collection Less than 1 lakh Budget 45 Crore Starring Arjun Kapoor Bhumi Pednekar The Lady Killer

पहचान कौन? IMDb पर इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को मिली 1.5 रेटिंग, बजट 45 करोड़; पहले दिन बिके 293 टिकट

पहचान कौन?: बॉलीवुड की इस फिल्म को आईएमडीबी पर 1.5 रेटिंग मिली है। इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। वहीं इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन एक लाख रुपये से भी कम था।

पहचान कौन? IMDb पर इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को मिली 1.5 रेटिंग, बजट 45 करोड़; पहले दिन बिके 293 टिकट
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 10:57 AM
हमें फॉलो करें

साल 2023 में रिलीज हुई ये हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। ओपनिंग डे पर इस फिल्म के सिर्फ 293 टिकट बिके थे। ऐसा नहीं था कि इस फिल्म में नए या फिर अनजान एक्टर्स थे। नहीं! इस फिल्म में तो बॉलीवुड के जाने-माने कलाकारों ने काम किया था। फिर भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई। इस फिल्म का बजट 45 करोड़ रुपये था और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म ने एक लाख रुपये से भी कम की कमाई की थी। पहचाना? नहीं! आइए बताते हैं इस फिल्म का नाम।

ये है फिल्म का नाम
इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को बनने में पूरा एक साल लग गया था। हालांकि, तब भी इस फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी। ऐसे में मेकर्स ने सिनेमाघरों में अधूरी फिल्म को ही रिलीज कर दिया था। शायद इसलिए न फिल्म के मेकर्स ने और न ही फिल्म की स्टारकास्ट ने इस फिल्म का प्रमोशन किया था। अब पहचाना? नहीं! इस फिल्म का नाम 'द लेडी किलर' है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

क्यों रिलीज की आधी-अधूरी फिल्म?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘द लेडी किलर’ को देशभर के महज दर्जन भर सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। पहले दिन इस फिल्म ने 38,000 रुपये की कमाई की थी। 'द लेडी किलर' के कुल कारोबार की बात करें तो फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन एक लाख रुपये से भी कम था। कहा जाता है कि मेकर्स ने फिल्म को दिसंबर में ओटीटी पर रिलीज करने का वादा किया था। इसलिए उन्होंने आन-फानन में नवंबर की शुरुआत में इसे सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया। ताकि रूल्स के हिसाब से चार हफ्ते बाद फिल्म ओटीटी पर स्ट्रीम हो सके।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें