Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़guess who aamir khan flop film Thugs Of Hindostan box office collection amitabh bachchan

पहचान कौन? 322 करोड़ रुपये कमाने के बाद भी फ्लॉप हो गई थी ये फिल्म, आमिर खान ने मांगी थी माफी

पहचान कौन?: आमिर खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 322 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद आमिर ने जनता से माफी भी मांगी थी। इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन भी थे।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 Nov 2023 01:21 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान की ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में कई सारे सुपरस्टार्स थे। नहीं, इस फिल्म का नाम 'लाल सिंह चड्ढा' नहीं है। 'लाल सिंह चड्ढा' में तो आमिर खान के साथ करीना कपूर, मोना सिंह और शाहरुख खान थे। लेकिन, हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं उस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख थे। पहचाना? नहीं! आइए आपको इसका नाम बताते हैं।

ये है फिल्म का नाम
तकरीबन 310 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 151.19 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, वर्ल्डवाइड 322.07 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। अब भी नहीं पहचाना? इस फिल्म का नाम 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान' है। बड़ी स्टारकास्ट होने के बाद भी ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी। कहा जाता है कि दर्शकों को इसकी कहानी कमजोर लगी थी।

आमिर ने मांगी थी माफी
आमिर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान माफी भी मांगी थी। उन्होंने कहा था, 'मैं ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के साथ जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा। मैं इसकी पूरी जिम्मेदारी लेता हूं। हमने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया लेकिन, कहीं-न-कहीं हम गलत हो गए। कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें फिल्म पसंद आई। मैं उन्हें धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें एहसास है कि ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई। मैं प्रशंसकों से माफी मांगना चाहता हूं कि मैं उनका उस तरह से मनोरंजन नहीं कर सका जैसा वे चाहते थे, हालांकि हमने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें