फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' के निर्देशक की ये है पसंदीदा भारतीय फिल्म, आमिर खान के फैन्स होंगे खुश

'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' के निर्देशक की ये है पसंदीदा भारतीय फिल्म, आमिर खान के फैन्स होंगे खुश

जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्देशक जेम्स गुन, जिन्हें मार्वल यूनिवर्स से 'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में साझा किया कि आमिर खान की लगान उनकी...

'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' के निर्देशक की ये है पसंदीदा भारतीय फिल्म, आमिर खान के फैन्स होंगे खुश
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSat, 08 May 2021 07:08 PM
ऐप पर पढ़ें

जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्देशक जेम्स गुन, जिन्हें मार्वल यूनिवर्स से 'गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी' फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में साझा किया कि आमिर खान की लगान उनकी 'पसंदीदा' भारतीय फिल्म है। 

लगान है पसंदीदा फिल्म
सोशल मीडिया पर एक बातचीत में सवाल का जवाब देते हुए उनसे एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह भारतीय फिल्मों के बारे में क्या सोचते और क्या उन्होंने कोई भारतीय फिल्म देखी हैं। तो, उनका जवाब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और भारतीय सिनेमा की कल्ट क्लासिक 'लगान' था। 

 

फैन्स ने रिकमेंड की और फिल्में
जेम्स के इस जवाब के बाद आमिर खान के प्रशंसकों ने जल्द ही अधिक भारतीय फिल्मों के सुझाव के साथ उनके ट्वीट का जवाब देना शुरू कर दिया। इस सुझाव में आमिर खान स्टारर दंगल, तारे ज़मीन पर और 3 इडियट्स शामिल हैं। 

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर
वैसे इस बात में तो कोई शक नहीं है कि आमिर खान और उनके काम ने दुनिया भर से सराहना प्राप्त की है। याद दिला दें कि आमिर खान की अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा हैं, जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान अहम भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि ये टॉम हैंक की 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक रीमेक है।

epaper