Hindi NewsEntertainment Newsgreat jungle and land of pilibhit from los angeles expressed desire dreams film actor rajpal yadav

लॉस एंजिल्स से बढ़िया पीलीभीत के जल, जंगल और जमीन, फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने बयां की ख्वाहिश

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की ख्वाहिश है कि पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाई जाए। अपनी ख्वाहिश को बयां करते हुए अभिनेता ने फेस बुक पर एक अपील जारी कर तराई के जल जंगल जमीन की तुलना स्वर्ग से की है। साथ ही...

लॉस एंजिल्स से बढ़िया पीलीभीत के जल, जंगल और जमीन, फिल्म अभिनेता राजपाल यादव ने बयां की ख्वाहिश
Dinesh Rathour पीलीभीत। वरिष्ठ संवाददाता, Sun, 20 Sep 2020 11:04 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म अभिनेता राजपाल यादव की ख्वाहिश है कि पीलीभीत में फिल्म सिटी बनाई जाए। अपनी ख्वाहिश को बयां करते हुए अभिनेता ने फेस बुक पर एक अपील जारी कर तराई के जल जंगल जमीन की तुलना स्वर्ग से की है। साथ ही कहा कि प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी जी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ अगर चाहें तो मैं इस फिल्म सिटी का माली बनने को भी तैयार हूं। फेसबुक पर जारी अपील के बाद पीलीभीत के जंगलों की रमणीय तस्वीर को लेकर एक नई चर्चा शुरू हो गई है कि वाकई पीलीभीत के इन नैसर्गिक सौदंर्य को रियल के अलावा रील लाइफ पर देखा जा सकता है।

अभिनेता ने कहा कि पीलीभीत से मेरा जुडाव बचपन से है। तब मेरे पिताजी बंडा से पीलीभीत आकर वोट डालते थे। तब मैं कहता था कि वोट पीलीभीत का और कोड शाहजहांपुर का। खैर, अभिनेता राजपाल ने बताया कि लास एंजलिस और साउथ अफ्रीका व एमपी, गुजरात व साऊथ के भी जंगल देखे हैं पर जल जंगल जमीन और पक्षियों व वन्यजीवों का अदभुत मिश्रण जो उत्तराखंड के बनबसा से लेकर पीलीभीत के माधोटांडा, गोमती तट और लखीमपुर ही नहीं नेपाल बॉर्डर तक है। उसका कोई जवाब नहीं है। नोएडा एक कमर्शियल सिटी है ऐसे में कला का वो रंग वो एहसास वहां नहीं पैदा हो पाता जो इस शांत चित्त नगरी में, जंगलों के बीच आएगा। अगर सरकार चाहे तो मैं एक रुपया 111 पैसा लेकर इस फिल्म सिटी का माली बनने को तैयार हूं। 

दुनिया में आठ अजूबे हैं। अगर मुझे जिम्मेदारी मिले तो मैं फिल्म सिटी को दुनिया का नौंवा अजूबा सरीखा बना कर आदर्श व्यवस्थाएं बना दूंगा। नेपाल बॉर्डर भी पास में है। सभी कंडीशन आदर्श हैं। मैं जल्द ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से भी मुलाकात करुंगा। ताकि पीलीभीत को अवसर मिले।
राजपाल यादव, अभिनेता। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें