DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Selfie लेने पर गोविंदा की वाइफ सुनीता ने फैन का खींचा फोन, 5 लाख बार देखा गया Video

govinda

सोशल मीडिया पर गोविंदा की वाइफ सुनिता आहूजा की एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर यूजर्स काफी कंफ्यूजन में हैं कि आखिर गोविंदा की वाइफ क्या कहना चाह रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फैन सुनिता आहूजा के पास जाता है और सेल्फी खिचने की इच्छा जाहिर करता है। लेकिन विंदा की वाइफ सुनिता ने कुछ ऐसा कर दिया है जो सोशल मीडिया पर कोहराम मचा रहा है। इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर ही 5 लाख बार देखा गया जा चुका है।

दरअसल यह वीडियो दो दिन पूराना है लेकिन वायरल होने की वजह से काफी चर्चें में है। आपको बता दें कि भगवान श्रीकृष्ण के जन्मदिन पर फिल्म स्टार गोविंदा विंध्याचल मंदिर पहुंचे थे। गोविंदा विशेष मनोकामना के साथ मां विंध्यवासिनी के दरबार में आए थे। उनके साथ उनकी वाइफ सुनिता आहूजा भी थीं।

govinda

सुनिता आहूजा एक दम ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही थीं। गणेश पूजा के दौरान लोगों की निगाहें सुनीता अहूजा पर टिक गई थी, क्योंकि सच में वह बहुत ही प्यारी लग रही थीं। इसी दौरान वहां मौजूद एक फैन उनके साथ सेल्फी खिंचाना चाहता था, लेकिन ठीक ढंग से सेल्फी नहीं ले पाने की वजह से सुनीता ने फोन लेकर खुद ही सेल्फी खींची।

Bigg Boss 12: आज खुलेगा एक्साइटमेंट का पिटारा, सामने आया एक और प्रोमो

 

सोशल मीडिया पर सुनीता का व्यवहार फैंस को और भी दिवाना कर दिया। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स उनके व्यवहार और बातों को गलत मतलब निकाल कर उन्हें ट्रोल करने की भी कोशिश कर रहे हैं।

Bigg Boss 12: सलमान के शो की पहली कॉमनर जोड़ी का खुलासा, देखें VIDEO

govinda

बरहाल जो भी हो गोविंदा की तरह सुनीता आहूजा को भी अपने फैंस की केयर रहती है। उनके इस वायरल वीडियो देखकर आप भी उनके व्यवहार और दरियादिली की अनुमान लगा सकते हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:govinda wife sunita ahuja video viral on social media