Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Govinda wife Sunita Ahuja reveals why her son Yashvardhan Bollywood debut got delayed - Entertainment News India

बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं गोविंदा के बेटे यशवर्धन, लेकिन इस वजह से फंस गया पेंच

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भले ही फिल्मों से अभी दूरी बना रखा है, लेकिन सुर्खियों में  कैसे रहा जाता ये बात वो बखूबी जानते हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर एक्टर की उपस्थिति दमदार होती है तो...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 24 Sep 2021 10:56 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भले ही फिल्मों से अभी दूरी बना रखा है, लेकिन सुर्खियों में  कैसे रहा जाता ये बात वो बखूबी जानते हैं। जहां एक तरफ सोशल मीडिया पर एक्टर की उपस्थिति दमदार होती है तो दूसरी तरफ वह अक्सर किसी न किसी इवेंट या शोज में पहुंच कर कुछ ऐसा कह देते हैं कि लोग उस बारें में चर्चा किये बगैर रह नहीं पाते हैं। इसका सबूत हाल ही में उनका अपनी वाइफ सुनीता आहुजा के साथ कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में आना ही ले लीजिए। इस बीच गोविंदा के बेटे यशवर्धन अपने डेब्यू को लेकर की खबरों में हैं। जिसका जिक्र उनकी मां ने एक इंटरव्यू दौरान किया है। 

लॉकडाउन की वजह से नहीं हो पाया गोविंदा के बेटे का डेब्यू

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सुनीता आहुजा अपने बेटे यशवर्धन के डेब्यू में हो रही देरी के बारें में बताया। सुनीता ने अपने बयान में बेटे की डेब्यू अभी तक पेडिंग में होने की वजह लॉकडाउन को बताया है।

यशवर्धन डेब्यू के जमकर कर रहे हैं तैयारी

रिपोर्ट के अनुसार, सुनीता आहुजा ने कहा है कि यशवर्धन के डेब्यू में हुई देरी लॉकडाउन है। हम उनकी लॉन्चिंग को लेकर कुछ लोगों से बातचीत कर रहे हैं। हम अच्छे प्रोडक्शन हाउस और अच्छी कहानी चाहते हैं क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म होगी। मेरा बेटा डेब्यू के लिए काफी तैयारी कर रहा है। वह अपनी बॉडी बनाने, एक्टिंग सीखने, डांस करने और दूसरे काम करने में व्यस्त हैं। हम उसे जल्द ही लॉन्च करेंगे।" 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Shared post on

Can someone get me the join dedsec rewards? - iptv4sat Dogs 2

 

असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम कर चुके हैं यशवर्धन

यहां गौरतलब है कि गोविंदा का बेटा साजिद नाडियावाला के तहत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है और उन्हें ढिशूम, किक 2 और तड़प जैसी फिल्मों में असिस्ट किया है। आपको बता दें कि गोविंदा अक्सर अपने बेटे की तारीफ करते हुए उनकी फोटो शेयर करते रहते हैं। वहीं यशवर्धन आहूजा अपने लुक के कारण हमेशा सुर्खियां बटोरा करते हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें