कैटरीना के साथ धमाका करने के पूरे मूड में गोविंदा

एक समय गोविंदा की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी लेकिन अब वह बीते जमाने के हो गए हैं और जब गोविंदा की पिछली फिल्म 'आ गया हीरो' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो फैंस उनसे और निराश हो गए...

लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्लीTue, 29 Aug 2017 01:17 PM
हमें फॉलो करें

एक समय गोविंदा की दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलती थी लेकिन अब वह बीते जमाने के हो गए हैं और जब गोविंदा की पिछली फिल्म 'आ गया हीरो' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो फैंस उनसे और निराश हो गए लेकिन अब गोविंदा पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने तय कर लिया है कि वह एक बड़े निर्देशक के साथ एक अच्छी कहानी का हिस्सा बनेंगे। दिलचस्प बात यह है कि चीची अपने साथ बॉलीवुड की बार्बी डॉल कैटरीना कैफ को साइन करना चाहते हैं और उनके साथ काम करने के लिए वह बहुत उतावले हो  रहे हैं।इस सिलसिले में उन्होंने कैट से बात भी की है।
वैसे फिल्म 'पार्टनर' में तो दोनों की ट्यूनिंग देखने लायक थी। ऐसे में हो सकता है कि यह जोड़ी पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचा दे।

हालांकि देखा जाए तो कैट का फिल्मी कॅरियर कुछ खास नहीं चल रहा है। 'बार-बार देखो' से लेकर 'जग्गा जासूस' जैसी उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर असफल रही हैं। हालांकि असफलता से कैट की स्टार वैल्यू कम नहीं हुई है। यही वजह है कि उनके पास लगातार बड़े बैनर की फिल्मों के प्रस्ताव आ रहे हैं।जल्द ही कैट दबंग खान के साथ फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आएंगी।  वहीं इन दिनों वह आमिर खान के साथ फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के काम में भी व्यस्त हैं। ऐसे में फिलहाल यह देखना दिलचस्प होगा कि गोविंदा के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए मैडम राजी होंगी या नहीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें