Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Govinda Rejected Hollywood Director James Cameron Film Avatar lets know the reason

गोविंदा का खुलासा- हॉलीवुड फिल्‍म ‘अवतार’ का टाइटल सुझाने के बाद भी रिजेक्‍ट कर दिया जेम्स कैमरून का बड़ा ऑफर

90s के सुपरस्टार गोविंदा को आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म को लेकर गोविंदा काफी चर्चा में रहे थे। गोविंदा आजकल कम ही...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 30 July 2019 06:23 PM
हमें फॉलो करें

90s के सुपरस्टार गोविंदा को आखिरी बार फिल्म रंगीला राजा में नजर आए थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तो नहीं कर पाई लेकिन इस फिल्म को लेकर गोविंदा काफी चर्चा में रहे थे। गोविंदा आजकल कम ही फिल्में करते हैं। बता दें कि गोविंदा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्‍में की हैं जो काफी हिट भी साबित हुईं। लेकिन आपको बता दें कि गोविंदा पिछले कुछ समय से लाइम लाइट से भले दूर हैं लेकिन वह एक बार फिर खबरों में छा गए हैं। हाल ही में गोविंदा ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की । जहां उन्होंने चौंकानेवाला खुलासा किया है, जिसके बारे में जानकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर होगी।

आपको बात दें कि हाल ही में गोविंदा  रजत शर्मा के फेमस शो ‘आपकी अदालत में’ शामिल हुए। जहां उन्होंने खुलासा कर बताया कि हॉलीवुड फिल्म 'अवतार' (Avatar) में उन्हें एक रोल ऑफर किया गया था, लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। गोविंदा ने बताया कि इस फिल्म का टाइटल भी उन्होंने ही इसके निर्देशक जेम्स कैमरून (James Cameron) को सजेस्ट किया था। 

'अवतार' (Avatar) के टाइटल को लेकर गोविंदा ने कहा कि इस फिल्म का टाइटल मैंने ही दिया था। जो आगे चलकर सुपर हिट फिल्म साबित हुई। गोविंदा ने आने कहा कि मुझे ये पता था कि ये फिल्म बेहद बढ़िया परफॉर्म करेगी और इसे बनाने में उन्हें 7 साल लगेंगे। जब मैंने ये बात जेम्स को बता तो वो ये कहकर भड़क उठे कि मैं इतने विश्वास के साथ ये कैसे कह सकता हूं कि अगले 7 साल तक मैं ये फिल्म नहीं बना सकता? तब मैंने उन्हें कहा कि जो वो सोच रहे हैं उसकी कल्पना भी नहीं जा सकती।

गोविंदा ने बताया कि फिल्म निर्देशक चाहते थे कि इस फिल्म के लिए वें 410 दिनों तक शूट करें। इसके अलावा वो अपने शरीर पर बॉडी पेंट नहीं लगाना चाहते थे। इसलिए उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया और जैसा कि उन्होंने कहा था ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई। इसके बाद गोविंदा ने ये भी बताया कि बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में उन्हें रोल ऑफर हुए थे लेकिन उन्होंने ये फिल्में नहीं की। इसमें 'गदर', 'ताल' और 'देवदास' शामिल हैं ।

 बता दें कि 2009 में रिलीज हुई 'अवतार' अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी। इसके बाद  एवेंजर्स: एंडगेम (Avengers: Endgame) सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनीं है। 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1) on


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें