Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Govinda: Praises Ranveer Singh: Says You Are A Superstar:

गोविंदा ने की रणवीर सिंह की तारीफ, कहा- आप सुपरस्टार हैं

एक लोकप्रिय अवॉर्ड समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए हैं। गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने रणवीर को...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 16 March 2020 04:54 PM
हमें फॉलो करें

एक लोकप्रिय अवॉर्ड समारोह में अभिनेता रणवीर सिंह द्वारा प्रशंसा पाने के बाद गोविंदा काफी भावुक हो गए हैं। गोविंदा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो पोस्ट किया है, साथ ही उन्होंने रणवीर को 'सुपरस्टार' कहा है।

गोविंदा ने कहा, “मैं आपसे (एक अवार्ड शो में) मिला और मैंने आपका डांस देखा और जिस मूव के जरिए आपने मुझे सम्मान दिया, वह भी ध्यान में है। मेरे पास एक इंसान और अभिनेता के तौर पर आपकी प्रशंसा करने के लिए शब्द नहीं हैं। सम्मान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि आप इस उद्योग के अगले सुपरस्टार बनें।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने यह पहले भी कहा है और मैं आपको अपनी फिल्मों के माध्यम से भारत का सुपरस्टार बनते देख रहा हूं। मुझे अच्छा लगता है आपको चमकते और ऊंचे उठते हुए देखना। भगवान आप पर कृपा करें और ढेरों शुभकामनाएं।”

एक अवॉर्ड शो में परफॉर्मेंस के दौरान रणवीर ने गोविंदा को उनकी प्रेरणा बनने के लिए शुक्रिया अदा किया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें